Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

वाराणसी: मुफ्त की बियर पीने के बाद बदमाशों ने की हवाई फायरिंग, दो घायल

 Tahlka News |  2016-05-15 16:02:12.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
वाराणसी. वाराणसी के चेतगंज थानांतर्गत जगतगंज इलाके में रविवार को देर शाम एक बियर की दुकान पर बदमाशों ने तोड़फोड़ की और दुकान के मालिक व कर्मचारियों को चाकू-चापड़ से हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग भी की। घटना से पूरे इलाके में दहशत है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल शिव प्रसाद गुप्ता को अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपियों की तलाश कर रही है।


बियर दुकान के मालिक दिनेश के अनुसार, मोहल्ले के कुछ लोगों ने उसके दुकान से बियर ली और वहीं पीने लगे। इसके बाद जब दुकान के कर्मचारी ने उनसे पैसे मांगे तो वो लोग उन्हें गाली देने लगे। इसके बाद ये लोग वहां से चले गए। लेकिन फिर कुछ देर बाद ये लोग वापस आये और उनमें से एक जिसका नाम पतालु है और इलाके का हिस्ट्रीशीटर भी है ने हवा में दो गोलियां चलाई और जान से मरने की धमकी देते हुए साथ के लोगों ने दुकान मालिक और कर्मचारियों पर चाकुओं और चापड़ से हमला कर दिया।


अचानक हुए इस हमले में दुकान के किसी भी लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला। हमलावर करीब सात-आठ की संख्या में थे और चाकू-चापड़ से लैस थे। इस हमले में दुकान मालिक के पिता व दो कर्मचारी गम्भीर रूप से घायल हुए हैं। स्थानीय लोगों के इकठ्ठा होने से हमलावर असलहे चमकाते हुए भाग गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मंडलीय अस्पताल पहुंचाया। घटना के बारे में पुलिस का कहना है वो जांच कर रहे हैं और घटना के पीछे जो भी लोग हैं उन पर उचित कार्रवाई होगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top