Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO: यूपी में चारों तरफ आग, 7 लोगों की मौत

 Tahlka News |  2016-03-21 16:58:38.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ, 21 मार्च. सोमवार का दिन यूपी के लिए कुछ खास नहीं रहा। कई जिलों के अलग-अलग स्थानों पर सोमवार को अचानक भीषण आग लग गई। वहीं, आग से झुलसकर सात लोगों की मौत हो गई और दो दर्जन से ज्यादा लोग बुरी तरह झुलस गए। बता दें कि सीएम अखिलेश यादव ने मरने वालों के लिए अभी तक किसी भी तरह के मुआवजे का ऐलान नहीं किया है।


https://www.youtube.com/watch?v=64KDHX7wtr8&feature=youtu.be

मिली जानकारी के अनुसार, फतेहपुर के सेनपुर इलाके में 30 घरों में अचानक आग लग गई। आग लगने से लाखों-करोड़ों रुपए का माल जलकर खाक हो गया। इसी क्रम में सीतापुर जिले के पट्टी दहेली गांव के 20 से ज्यादा घरों में आग लग गई। वहीं, वाराणसी में भी सब्जी मंडी में आग लगने से करीब 22 दुकानें जलकर राख हो गईं और लाखों का माल जलकर खाक हो गया।


बलरामपुर-गोंडा में भी लगी भीषण आग
सोमवार को यूपी में चारों तरफ आग ही आग देखने को मिली। बलरामपुर के पसरा करमैती के 30 घरों और सेमरा में 18 घर जलकर राख हो गए। इसी क्रम में गोंडा जिले में भी कई जगहों पर आग लगने की सूचना मिली। बताया जा रहा है कि तेज हवाओं के चलने से आग तेजी से फैली।


लखनऊ के जंगल में लगी भयानक आग
राजधानी लखनऊ स्थित पिकनिक स्पॉट के जंगल में भी आज अचानक आग लग गई। तेज हवाओं के चलते आग तेजी से फैलती गई। बता दें कि इस जंगल में सिर्फ शीशम और सागौन का पेड़ है। लोगों की सूचना पर दमकल की गाडि़यों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि लाखों रुपए की कीमत के कई पेड़ जलकर राख हो गए।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top