Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गायक अभिजीत के खिलाफ FIR, पत्रकार से अभद्र भाषा किया था इस्तेमाल

 Abhishek Tripathi |  2016-07-04 04:02:25.0

abhijeet_firतहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली. गायक अभिजीत एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। महिला पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी ने अभिजीत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। गायक पर ट्विटर पर महिला पत्रकार के साथ बहस के दौरान उनके और अन्य मीडिया कर्मियों के खिलाफ गाली-गलौज वाली भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप है। अभिजीत के खिलाफ दिल्ली के वसंत विहार थाने में मामला दर्ज कराया गया है।


विवाद तब पैदा हुआ जब अभिजीत ने चेन्नई में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की हत्या को लव जिहाद का मामला बताया। उन्होंने गलत तरीके से यह संकेत देने की कोशिश की कि उस पर हमला किसी मुस्लिम ने किया।


जब महिला पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी और अन्य ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने कहा कि अनावश्यक सांप्रदायिक उन्माद भड़काने के लिए उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए तो अभिजीत ने उनके खिलाफ ‘एक बूढ़ी महिला’ जैसे अपशब्द का इस्तेमाल किया। चतुर्वेदी ने कहा कि गायक का ट्वीट ‘महज अश्लीलता और गलत आचरण’ वाला था और वह उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराएंगी।


चतुर्वेदी ने कहा, ‘उन्होंने मेरे खिलाफ सभी तरह के लोडेड, अश्लील शब्दों का इस्तेमाल किया। यह सब इसलिए शुरू हुआ क्योंकि वह चेन्नई मामले में यह सूचना ट्वीट कर रहे हैं और मैंने कहा कि इस तरह की चीजों से दंगा शुरू हो सकता है।’ उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस उन तक पहुंची है और अभिजीत के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top