Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इस सांड को खोजने वाले को मिलेगा 50 हजार

 Tahlka News |  2016-04-11 13:59:59.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
वाराणसी, 11 अप्रैल. महादेव की नगरी काशी में एक भक्‍त अपना सांड खोने से काफी परेशान है। उसने सांड को खोजकर लाने वाले को 50 हजार रुपए इनाम देने का एलान किया है। इसके लिए पूरे शहर में पोस्‍टर भी लगवा दिया है। यही नहीं, पीड़ित ने सारनाथ थाने में गुमशुदगी का रिपोर्ट भी दर्ज कराया है।


सारनाथ एसओ महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मनोज पुजारी हैं। वो जानवरों की बहुत सेवा करते हैं और सांडों के प्रति उनकी गहरी आस्‍था है। जिले के हर थानों में सांड के गुमसुदगी की खबर, फोटो के साथ भेजी जा रही है। नगर निगम की टीम से संपर्क किया जा रहा है, जो आवारा पशु पकड़ते हैं।


दो अप्रैल से लापता है सांड
2 अप्रैल को एक आदमी गाय लेकर आया और बोला आपके सांड को कुछ दूर ले जाना चाहता हूं। वो आदमी सांड को ले गया, लेकिन दुबारा वापस नहीं किया। मनोज ने बताया कि पत्नी पूनम, बेटी अंशिका और बेटा ऋषभ ने मेरे साथ मिलकर नंदी को खूब खोजा। अंत में नहीं मिलने पर थाने में तहरीर दिया। जिसमें गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई है।


पूरा परिवार है उदास
मनोज ने बताया कि 6 दिन से मेरा सांड लापता है। पूरे परिवार में मानो मातम छाया है। मेरी पत्नी पूनम उसको बच्चों की तरह पाल रही थी। पूनम ने बताया कि हमारे पास गाय, सांड, कुत्ता है। नंदी हमारा सबसे अजीज था। किचन में आकर रोटी खाया करता था।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top