Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

OMG! इस Female ने Minor से बनाए फिजिकल रिलेशन और खुद ही बुला ली पुलिस

 Anurag Tiwari |  2016-07-12 07:59:56.0

female, sexual harassment, minor, boy, police, new delhi तहलका न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. देश की राजधानी के वसंत कुंज थाने में एक ऐसा सेक्सुअल हैरेसमेंट का मामला आया। जिसने सबको चौंका दिया। मिली जानकारी के मुताबिक एक 26 साल की महिला ने 17 साल के लड़के के साथ फिजिकल रिलेशन बना उसका यौन शोषण किया है।

राजधानी दिल्ली में सामने आए अपनी तरह के इस पहले मामले से न केवल पुलिस सकते में है बल्कि लोग भी चकित हैं। यह पहले मामला है जिसमें पुलिस ने किसी महिला पर नाबालिग लड़के के यौन शोषण का मामला दर्ज किया है। पुलिस ऑफिसियल्स शक जाहिर कर रहे हैं कि सेक्सुअल हैरेसमेंट करने फीमेल किसी ऐसे गैंग की मेम्बर हो सकती है जो बड़े और अमीर खानदान के माइनर लड़कों को अपने जाल में फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठता हो।


पुलिसके मुताबिक़ उन्हें एक कॉल मिली कि  बसंत कुञ्ज के एक होटल में एक लड़के ने एक महिला का रेप किया है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि होटल का कमरा युवती ने बुक कराया था और उसी ने माइनर लड़के को बुलाकर उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए। इसके बाद इस महिला ने बाथरूम में जाकर खुद पुलिस को सूचना दी कि उसके साथ रेप हुआ है। मौके पार जांचा करने पर पुलिस ने पाया कि मामला संदिग्ध है। इसके चलते पुलिस जांच में जुटी।

चूंकि महिला का कॉल आया था, इसलिए मजबूरन पुलिस को इस मामले में महिला की तरफ से एफआईआर दर्ज करनी पड़ी। लेकिन मामला संदिग्ध होने, महिला की गतिविधि और आरोपी लड़के की उम्र को देखते हुए, पुलिस ने लड़के के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इस मामले में पुलिस के महिला के खिलाफ मामला दर्जकर, जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top