WHATSAPP के नए 'स्टेटस' फीचर से है परेशान, आप के लिए है खुशखबरी!

 2017-03-10 15:46:57.0

WHATSAPP के नए

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्लीः आगर आप भी व्हाट्सएप के नए 'स्टेटस' फीचर से परेशान है तो आप के लिए खुशखबरी है. व्हाट्सएप अपने यूजर्स की मांग को देखते हुए पुरने स्टेटस जैसा फीचर लाने जा रहा है. व्हाट्सएप इस फीचर की टेस्टिंग कर रहा है. व्हाट्सएप बीटा टेस्टर इस फीचर को About नाम से इस्तेमाल भी कर सकते हैं. एंड्रॉयड के 2.17.95 बीटा वर्जन पर पुराना स्टेटस ऑप्शन नजर आ रहा है. 

अगर आप बीटा यूजर नहीं हैं तो आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है लेकिन अगर आप अभी ये फीचर इस्तेमल करना चाहते हैं तो आप बीटा टेस्टर के तौर खुद को रजिस्टर कर प्ले स्टोर से ये बीटा वर्जन अपडेट ले सकते हैं. हालांकि जल्द ही व्हाट्सएप इसे औपचारिक तौर पर रोल आउट करेगा.

पुराने स्टेटस फीचर के लिए यूजर को सेटिंग मेन्यू में जाना होगा और इसके बाद प्रोफाइल पिक्चर के नीचे ही आपको स्टेटस नजर आएगा. इस पर क्लिक कर यूजर स्टेटस बदल करना या एडिट कर सकता है. पहले की तरह इस बार भी आपको कुछ डिफॉल्ट ऑप्शन मिलेंगे जैसै- Available, Busy, At school, At the movie.

आप को बता दें कि व्हाट्सएप ने अपनी 8वीं सालगिरह के मौके पर 'स्टेटस' फीचर जारी किया था. इस नए फीचर को लेकर कई यूजर्स शिकायतें कर रहे हैं. कुछ यूजर्स को व्हाट्सएप का ये इंस्टाग्राम 'स्टोरी' जैसा 'स्टेटस' फीचर नहीं भा रहा था. 

Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top