कुछ ही देर में लांच होगा MOTO G5 plus स्मार्टफोन, जानिए क्‍या हैं फीचर्स

 2017-03-15 05:32:48.0

कुछ ही देर में लांच होगा MOTO G5 plus स्मार्टफोन, जानिए क्‍या हैं फीचर्स

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. लेनोवो की मोटोरोला जी सीरीज में आज एक और नाम जुड़ा जाएगा. कंपनी आज भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन G5 प्लस लॉन्च करने जा रही है. आज दिन में एक लाइव इवेंट में दोपहर 12.30 बजे के आसपास इसे लॉन्च किया जाएगा.




खबरों के अनुसार स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिप्कार्ट से खरीदा जा सकेगा, और आज यानी 15 मार्च से ही ये स्मार्टफोन भारत में सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा. फ्लिपकार्ट के मुताबिक यह आज दोपहर 12:15 बजे से सेल के लिए उपलब्ध होगा.


अगर कीमत की बात करें तो MWC 2017 में पेश किये गए मोटो G5 प्लस की कीमत 229 डॉलर (लगभग 15,260 रुपए) बताई गई. नई मोटो जी सीरीज में खास फीचर्स का उपयोग किया गया है जिनमें मोटो डिसप्ले और शेक जेस्चर शामिल है. मोटो G5 प्लस स्मार्टफोन गूगल असिस्टेंट फीचर को सपोर्ट दिया गया है. यह स्मार्टफोन गोल्ड और ग्रे कलर आप्शन में उपलब्ध होंगा.


मोटो G5 प्लस में 5.2-इंच फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है. इसके साथ ही इसमें 2.0गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 635 प्रोसेसर दिया गया है.यह स्मार्टफोन 2GB, 3GB और 4GB रैम वेरियंट में लॉन्च किया गया. किंतु भारत में कौन सा वेरियंट उपलब्ध होगा इसकी जानकारी नहीं दी गई है. इसके अलावा इसमें 32GB व 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट मौजूद है. बात करें तो मोटो G5 प्लस में 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. जिसमें डुअल ऑटोफोकस, 4K वीडियो रिकॉर्डिंग, अपार्चर एफ/1.7 और डुअल-एलईडी फ्लैश जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं. वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल के कैमरे दिया गया है. पावर बैकअप के लिए 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है. जिसके साथ मोटोरोला की टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग तकनीक उपलब्ध होगी.




Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top