Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

OMG! 128 Kg की पत्नी गिरी पति पर और वो दुनिया से चल बसा

 Anurag Tiwari |  2016-07-05 12:30:20.0

[caption id="attachment_93745" align="alignnone" width="1082"]Fat Lady, Rajkot, Gujarat, Husband Dead प्रतीकात्मक चित्र [/caption]

तहलका न्यूज डेस्क

राजकोट. गुजरात के राजकोट में एक ऐसा अजीबोगरीब हादसा हुआ जिसमे पति-पत्नी दोनों की मौत हो गई। इस हादसे का कारण बना पत्नी का जरूरत से अधिक वजन। पत्नी के इसी अधिक वजन के चलते न केवल पति की मौत हुई बल्कि पत्नी भी मौत के मुंह में समा गई। पत्नी का वजन 128 किलोग्राम बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक़ राजकोट के रहने वाले नटवरलाल उस समय गंभीर रूप से घायल हो गए जब उनकी 128 किलोग्राम वजनी पत्नी उनके ऊपर आ गिरी। पति-पत्नी राजकोट के रामधाम सोसाइटी के रहन वाले थे। उपरी मंजिल पर चढ़ने के दौरान पत्नी मंजुला का पैर फिसला और वह पति के ऊपर जा गिरी। वजनी पत्नी के नीचे दबकर पति अधो गति को प्राप्त हो गया।


जानकारी के अनुसार 68 साल की मंजूला विट्ठल के बेटे आशीष को सुबह चार बजे सांस लेने में तकलीफ हुई, जिससे वे घबरा गईं और जल्दबाजी में सीढियां चढ़कर उसके कमरे में जाने की कोशिश करने लगी। उन्हीं के पीछे उनके पति नटवरलाल भी चल पड़े। इसी बीच मंजूला विट्ठल का पैर फिसला और वो नटवरलाल पर गिर पड़ी।

भारी भरकम वजन की वजह से नटवरलाल के सिर पर गंभीर चोट लगी। दोनों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top