Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

फर्जी शिक्षक मामला गंभीर

 Sabahat Vijeta |  2016-05-14 15:44:10.0

bjplogoलखनऊ. भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के इन्जीनियरिंग कालेजो में 20 हजार फर्जी शिक्षकों के पाये जाने का मुद्दा उठाया है। प्रदेश प्रवक्ता डॉ. मनोज मिश्र ने कहा कि जिस प्रदेश की तकनीकी शिक्षा में फर्जी शिक्षक पाये जाते हो वहां की शिक्षा का स्तर क्या होगा ? फर्जी शिक्षक सपा-बसपा सरकारों की प्रदेश की जनता को भेंट है।


डॉ. मिश्र ने कहा कि न केवल शिक्षा बल्कि चयन और परीक्षा भी सपा-बसपा सरकारों में भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ी है। इस सपा सरकार में प्रदेश के सभी चयन बोर्ड और आयोग भ्रष्टाचार के अड्डे बने हुए है। सभी चयन आयोग और बोर्डो के अध्यक्ष और सदस्य उच्च न्यायालय द्वारा बर्खास्त किये जा चुके है। ज्यादातर चयन आयोग और बोर्डो में आयोग्य, जातिवादी व भ्रष्ट लोग भरे पड़े थे। ज्यादातर पर भ्रष्टाचार और अन्य गंभीर आरोप लगे थे। सपा सरकार ने भर्तियों में युवाओं के साथ मजाक किया। प्रदेश में भर्तियो के नाम पर सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार और जातिवाद हुआ है।


प्रदेश प्रवक्ता डॉ. मिश्र ने कहा कि प्रदेश के तकनीकी कालेजों में फर्जी शिक्षकों का पाया जाना गंभीर मामला है। इस विषय की जांच होनी चाहिए। प्रदेश रोज-रोज पेपर आउट हो रहे है। सरकार नाम की चीज नहीं नजर आ रही है। ज्यादातर परीक्षायें संदिग्घ है। सपा-बसपा सरकारों में शिक्षा अंतिम पायदान पर है। भर्तियों के नाम पर भ्रष्टाचार हो रहा है, परीक्षाएें मजाक बनी हुई है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top