Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बलिया: राज्यपाल का PRO बनकर SP को धमकाने वाला गिरफ्तार

 Tahlka News |  2016-05-18 16:57:07.0

fake-governor-proतहलका न्यूज ब्यूरो
बलिया. बलिया पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा को राज्यपाल का पीआरओ बन कर धमकाने वाले वाराणसी के चोलापुर निवासी अखिलेश दुबे को पुलिस ने गड़वार थाना क्षेत्र के त्रिकालपुर तिराहा के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ गड़वार थाना में मुकदमा कायम कर लिया गया है।


पुलिस अधीक्षक के मोबाइल पर फोन कर अखिलेश आजमगढ़ में तैनात सिपाही के बलिया में रह रहे परिवार का क्वार्टर खाली कराने का दबाव बना रहा था। ऐसा न करने पर उसने एसपी को अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी। आजमगढ़ जनपद के सिधारी थाना पर तैनात सिपाही नवल किशोर चौधरी 2007 में जनपद के गड़वार थाने पर तैनात थे। उनका परिवार इसी थाने के क्वार्टर में रहता है। उस समय भी यह युवक सिपाही के परिवार की महिलाओं का नंबर लेकर उनको परेशान करता था। उस दौरान भी पुलिस ने उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया था।


इसके बाद सिपाही का जनपद के विभिन्न थानों पर रहने के बाद 2015 में आजमगढ़ तबादला हो गया। उनका परिवार गड़वार थाने पर ही क्वार्टर में रहता है। इसी बीच अखिलेश को इसकी जानकारी हो गई। उसने सिपाही के परिवार को परेशान करने की नीयत से पहले एसओ गड़वार को फोन कर तरह-तरह की धमकी दी। इसके बाद सीओ सिटी केसी सिंह को भी सिपाही के परिवार को वहां से न हटाने पर निलंबित कराने तक की चेतावनी दे दी। इसकी जानकारी सीओ केसी सिंह ने पुलिस अधीक्षक को दी। इसके बाद बलिया पुलिस ने राजभवन से इस व्यक्ति के बारे में जानकारी की। इसी बीच अखिलेश ने पुलिस कप्तान के मोबाइल पर फोन कर उनको भी धमकी दी। उसने खामियाजा भुगतने तक की चेतावनी दे दी।


इस घटना के बाद पुलिस ने अखिलेश का नंबर सर्विलांस पर लगाया। उसकी लोकेशन गड़वार के त्रिकालपुर तिराहे पर मिली। एसओ गड़वार नीरज पाठक व क्राइम ब्रांच की टीम ने घेराबंदी कर उसे धर दबोचा। पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 419, 420, 467 व 468 के तहत मुकदमा कायम कर लिया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top