Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

2022 में हर गरीब के पास होगा खुद का घर: मोदी

 Abhishek Tripathi |  2016-11-20 11:28:04.0

modi

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

आगरा. कोठी मीना बाजार मैदान में बीजेपी की परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने सबसे पहले कानपुर की रेल दुर्घटना पर शोक जताया. उन्होंने कहा कि आज सुबह कानपूर के पास रेल दुर्घटना में सैकड़ो लोगों की मौत हो गई . जिसकी जांच होगी, उन्होंने ने कहा कि घायलो,मृतको के परिजनों की मदद करेंगे.

रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि 2022 में देश आजादी के 75 साल मनाएगा. उन्होंने ने कहा 2022 में हर गरीब के पास खुद का घर होना चाहिए,इस संकल्प के साथ मैं काम कर रहा हूं,100 से ज्यादा मॉडल तैयार किए हैं. सच्चे अर्थ से घर बनाने का काम शुरू कर रहा हूं,करोड़ों-करोड़ों घर बनाए जाने हैं,राज्यमिस्त्री बनाने का अभियान चलाया रहा है. राज्यमिस्त्री बनने से रोजगार मिलेगा.


उन्होंने कहा गरीब को गैस का कनेक्शन भी मिल जाए, ये सरकार गरीबों को समर्पित है,देश में गरीब के घर में भी गैस पर खाना बनेगा.

नोटबंदी पर मोदी ने कहा देश को कालेधन से मुक्त कराने का बीड़ा उठाया है, गरीब-मध्यम वर्ग के लोगो ने आर्शीवाद दिया.

उन्होंने कहा आप लोगो के सपने सच होके रहेंगे. गरीबों को प्राथमिकता देते हुए आगे बढ़ रहे है , गरीब-मध्यम वर्ग,पढ़े-लिखे लोगों को नमन करना चाहता हूं. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा मैने कहा था कि तकलीफ उठानी पड़ेगी,जो आप कष्ट उठा रहे हैं उससे फायदा होगा,आदिवासी,किसान,माताएं-बहने कष्ट उठा रही. गरीब की जिंदगी में बदलाव लाने का काम शुरू किया.

उन्होंने आगे कहा आपका तप कभी बेकार नहीं जाएगा,देश सोने की तरह तपकर बाहर निकलेगा,व्यवस्था में सुधार करना है तो करूंगा.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top