Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अयोध्या के लिए सनातन एकता यात्रा आज रवाना होगी

 Vikas Tiwari |  2016-10-22 18:30:22.0

Eternal unity trip


लखनऊ. हिंदुत्व की रक्षा और विकास को लेकर सनातन महासभा सनातन की ओर से 'सनातन एकता यात्रा' रविवार को लखनऊ से अयोध्या के लिए रवाना होगी। इसमें सनातन महासभा के अलावा कई अन्य संथाओं ने यात्रा में सहयोग और चलने की घोषणा की है। 

यात्रा के संयोजक डॉ. प्रवीण ने बताया कि 23 अक्टूबर दिन रविवार को प्रात: 9 बजे हनुमान सेतु से यात्रा शुरू होगी। जिसमें सैकड़ों की संख्या में कारों का काफिला रहेगा। यात्रा का जगह जगह स्वागत किया जायेगा। स्वागत कपूरथला, इन्दिरानगर, पॉलिटेक्निक, बी.बी.डी.इसके बाद बाराबंकी, सुहवल में होगा। फैजाबाद व्यापर मंडल फूलो की वर्षा के साथ फैजाबाद और अयोध्या में स्वागत करेगा।


प्रवक्ता पंकज तिवारी ने बताया कि यात्रा का मुख्य उद्देश्य भारत में विकास के साथ जाति रहित सनातन राष्ट्र की सथापना, संस्कारों और संस्कृति का विस्तार हो। इस यात्रा श्रीराम जन्म भूमि के दर्शन और सरयू तट पर महाआरती करने के बाद खत्म होगी। इस यात्रा में पूज्य पुरुषोत्तम रामानुजाचार्य जी महाराज के साथ तमाम संत भी शामिल होंगे।

यात्रा के अंत में श्रीराम जन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष व बड़ी छावनी के महंत पूज्य नृत्यगोपाल दास जी महाराज और पूज्य वेदांती जी महाराज सहित अयोध्या के तमाम संतों के साथ सनातन महासभा लाल ब्रिगेड के सदस्य भी शामिल होंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top