Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पलायन पर भाजपा के आरोप सिद्ध : केशव प्रसाद मौर्य

 Sabahat Vijeta |  2016-09-22 13:43:34.0

Uttar Pradesh BJP chief Keshav Prasad Maurya. (File Photo: IANS)

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद केशव प्रसाद मौर्य ने कैराना पलायन प्रकरण पर राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग जांच रिपोर्ट में अपराधियों के भय से पलायन को सही पाया जाना प्रदेश सरकार को आईना दिखाता है। प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कैराना सहित सभी स्थानों से हुये पलायन की सीबीआई जांच ही अब एक मात्र विकल्प है।


प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 15 जून 2016 को नेता विधानमण्डल दल सुरेश खन्ना के नेतृत्व में जांच दल भौगोलिक जानकारी के लिये कैराना गया, जांच दल ने अपनी रिपोर्ट में पलायन को सही पाया था।


प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 17 जून 2016 को राज्यपाल महोदय को ज्ञापन सौंपकर सत्तारूढ़ दल के संरक्षण में वर्ग विशेष के अपराधियों की दहसत से पलायन परिवारों का पुलिस व प्रशासन के संरक्षण में सुरक्षा के साथ पुर्नवास सुनिश्चित करने, पलायन के जिम्मेदार अपराधियों पर कठोरतम संदेश युक्त कार्यवाही, पलायन के जिम्मेदार पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को दण्डित करने, प्रदेश में कैराना सहित प्रदेश भर में अन्य स्थानों के पलायन को जांच में शमिल करने, पलायन के कारण आर्थिक रूप से प्रभावित व्यक्तियों को विशेष मुआवजा देने की मांग की थी।


श्री मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पलायन के विरोध में संघर्ष करती रहेगी। प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला है। प्रदेश में व्याप्त जंगल राज पर राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग रिपोर्ट ने मुहर लगायी है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top