कपिल शर्मा ने अपनी निजी जिन्दगी पर किया बड़ा खुलासा

 2017-03-19 15:49:51.0

कपिल शर्मा ने अपनी निजी जिन्दगी पर किया बड़ा खुलासा

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 
नई दिल्ली. कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, लेकिन कपिल अपनी कॉमेडी नहीं बल्कि किसी और वजह से सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल हाल ही कपिल ने एक ट्वीट कर खलबली मचा दी है. कपिल ने एक सेल्फी शेयर की और कैप्शन में लिखा कि मैं उन्हें अपनी बेटर हाफ कहने की बजाए यह लिखूंगा कि वह मुझे पूरा करती हैं.

गिन्नी कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड हैं और दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं, हालोंकि कपिल शर्मा के एक दूसरे ट्वीट से यह साबित होता है कि गिन्नी उनकी गर्लफ्रेंड नहीं पत्नी हैं. शनिवार को कपिल ने ट्विटर के साथ फेसबुक पर भी गिन्नी की फोटो शेयर की थी. इस फोटो के साथ कपिल ने लिखा मेरी पत्नी से मिलिए… मैं दीपिका पादुकोण से ज्यादा प्यार उनसे करता हूं.

कपिल इन दिनों फिल्म फिरंगी की शूटिंग में व्यस्त हैं. गौरतलब है कि कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा शो पर कई बार यह बात कह चुके हैं कि वे दीपिका पादुकोण के बड़े फैन हैं. हाल ही उन्होंने करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करन पर भी दीपिका के प्रति अपनी दीवानगी का इजहार किया था. जब एक अखबार ने कपिल शर्मा से गिन्नी के बारे में पूछा तो उन्होंने स्वीकार किया कि वे गिन्नी से कॉलेज के दिनों से ही प्यार करते हैं और अगले साल उनसे शादी करेंगे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top