Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राहुल-अखिलेश के ब्रांड एंबेसडर गायत्री कब होगें गिरफ्तार: बीजेपी

 Avinash |  2017-02-27 17:35:51.0

राहुल-अखिलेश के ब्रांड एंबेसडर गायत्री कब होगें गिरफ्तार: बीजेपी

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी ने गायत्री प्रजापति की अबतक गिरफ्तारी न किये जाने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अखिलेश सरकार के संरक्षण के चलते ही अब तक गायत्री प्रसाद प्रजापति की गिरफ्तारी नहीं हुई है। गायत्री अखिलेश सरकार के ब्राण्ड अम्बेसडर हैं। कुछ वर्षो पहले तक बीपीएल कार्ड धारक गायत्री प्रजापति का सपा सरकार बनने के बाद करोडों की सम्पत्तियों का धारक हो जाना अखिलेश सरकार के विकास माडल की कहानी बयान कर रहा है।

प्रदेश पार्टी मुख्यालय पर पत्रकरों से चर्चा करते हुए पार्टी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि गायत्री प्रजापति पर उत्तर प्रदेश के करोड़ों रूपयों के खनन घोटाले का भी आरोप है जिसकी जांच हाईकोर्ट के निर्देश पर सीबीआई कर रही है। मुख्यमंत्री ने गायत्री प्रजापति को मंत्रिमण्डल से बाहर कर छवि सुधारने का नाटक किया था लेकिन आखिर कौन सी मजबूरी थी जिसके चलते गायत्री प्रजापति की न केवल मंत्रिमण्डल में वापसी हुई बल्कि सपा का टिकट भी थमा दिया गया। कांग्रेस के साथ गठबन्धन धर्म को किनारे कर गायत्री कांग्रेस प्रत्याशी के मुकाबले सपा प्रत्याशी भी बने और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गायत्री के पक्ष में वोट भी मांगे।

प्रदेश प्रवक्ता त्रिपाठी ने कहा कि बलात्कार जैसे गम्भीर अपराध की प्राथमिकी सुप्रीमकोर्ट के निर्देश पर दर्ज किए जाने के बाद भी गायत्री की गिरफ्तारी न होना जांच की निष्पक्षता पर भी गम्भीर सवाल खडे़ कर रहा है। पीड़िता के कोर्ट के समक्ष कलमबन्द बयान भी दर्ज किए जा चुके हैं ऐसे में गायत्री को गिरफ्तारी से बचाना चुनाव में लाभ पहुँचाने के उद्देश्य से किया गया है। सपा सांसद डिम्पल यादव को भी बताना चाहिए कि वो तो रेप पीडिता के साथ मायावती पर टिप्पणी के मामले में गिरफ्तारी को अपनी उपलब्धि बताने वाले अखिलेश यादव को गायत्री प्रजापति को अब तक गिरफ्तार न कराने का कारण भी बताना चाहिए। सीएम अखिलेश यादव तमाम मंत्रियों के बर्खास्त कर रहे है। लेकिन गायत्री को अत तक बर्खास्त किए जाने को कारण भी सार्वजनिक करना चाहिए।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top