Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

LIVE: पीएम मोदी ने कहा- अखिलेश नौकरी देने में भेदभाव करते हैं

 Girish |  2017-03-06 08:41:17.0

LIVE: पीएम मोदी ने कहा- अखिलेश नौकरी देने में भेदभाव करते हैं

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार को वाराणसी में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि मेरा जन्म वहीं हुआ जहां गांधी, पटेल जन्में। मेरा जन्म सरदार पटेल, महात्मा गांधी की धरती पर हुआ। मेरा सौभाग्य है कि मुझे यहां का जनप्रतिनिधि बनकर आपकी सेवा करने का मौका मिला। अगर देश का कल्याण करना चाहते हैं तो हमें गांवों में किसानों की जिंदगी में, वहां के जीवन में बदलाव लाना पड़ेगा।

पूर्वांचल में आकर मुझे गर्व होता है। देश की अर्थव्यवस्था, गांवों की खरीदने की शक्ति जितनी ज्यादा बढ़ेगी, उस पर निर्भर करेगा। हमने सपना देखा है कि 2022 में, जब आजादी के 75 साल होंगे तो हर गरीब, पिछड़े के रहने के लिए घर होगा। दूसरा सपना है कि 2022 तक किसानों की आय दोगुना करनी है। अगर एक लाख कमाता है तो दो लाख पहुंचाना है। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि सीएम अखिलेश यादव नौकरी देने में भेदभाव करते हैं। जो ईमानदार है होनहार है उन्हें नौकरी नहीं मिल पाती है, गलत लोगों को नौकरी मिल जाती है।

उत्तर प्रदेश में ऐसी सरकार है न विकास की चिंता है न किसान का केवल वोट बैंक की चिंता है। पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश को सपा बसपा कांग्रेस से मुक्त करना है। उन्‍होंने कहा कि बुआ में, भतीजे में, और उनके यार में किसी को भरोसा नहीं है।



पीएम मोदी ने कहा कि 55 लाख सिलेंडर के कनेक्सन दे चुके है। 5 करोड़ गरीब परिवारों को सिलेंडर देंगे। पीएम मोदी ने कहा कि गरीबी क्या होती है मैं जनता हूँ। हमारी गरीब माँ लकड़ी का चूल्हा जल कर कहना बनाती है, चूल्हे के धुएं से माँ की तबीयत का हाल क्या होगा।

किसान के बीमा करने का काम अखिलेश नें नहीं किया है। अब यूरिया केवल खेत में ही काम आ सकता है, यूरिया की चोरी नहीं हो सकती है। फसल के निश्चित दिन होते है, तब किसानों को यूरिया मिल सके। यूरिया के लिए किसान लाइन में लगा रहता था।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top