Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश ने गायत्री से बनाई दूरी, बिना नाम लिए मांगा वोट

 Girish |  2017-02-20 06:32:07.0

अखिलेश ने गायत्री से बनाई दूरी, बिना नाम लिए मांगा वोट

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
रायबरेली: यूपी के सीएम अखिलेश यादव सोमवार को अमेठी में चुनावी रैली को संबोधित किया है। हालांकि, इस दौरान सीएम अखिलेश ने सपा प्रत्‍याशी और रेप के आरोपी गायत्री प्रजापति से दूरी बनाई रखी। सीएम अखिलेश ने अपने संबोधन में सपा सरकार की उपब्धियां बता कर अमेठी के सपा प्रत्‍याशी के लिए वोट मांगा, लेकिन एक बार भी गायत्री प्रजापति का नाम नहीं लिया।

इससे पहले सपा प्रत्‍याशी गायत्री प्रजापति ने मंच पर आकर पीएम मोदी पर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि मुझे साजिश के त‍हत फंसाया जा रहा है। आरोप लगने से कोई आरोपी नहीं होता। गायत्री ने कहा कि जो लोग हमें फंसा रहे हैं उनको जनता जवाब देगी। इस दौरान गायत्री के आंखो से आंसू भी छलक पड़े। हालांकि जब सीएम अखिलेश यादव मंच पर आने लगे तो गायत्री मंच से उतरकर रामलीला मैदान से सबसे पीछे जाकर आम जनता के बीच लगी कुर्सी पर बैठ गए।



सीएम अखिलेश ने कहा कि सपा सरकार ने बिना भेदभाव के काम किया। पीएम मोदी पर हमला करते हुए अख‌िलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री यूपी में आकर कह गए क‌ि रमजान पर ब‌िजली देते हो तो दीवाली पर भी द‌ो। पीएम मोदीआप गंगा मैया को बहुत मानते हो। आप गंगा की कसम खाकर बताओ क‌ि सपा ने काशी को 24 घंटे बिजली दी या नहीं। दीवाली और रमजान की बात बाद में कर लेना पहले काशी की बात कर लो।

उन्होंने कहा, गरीब क‌िसान गंगा की ओर हाथ करके कसम खाता है वो हमेशा सच्ची कसम मानी जाती है और हम उसका भरोसा कर लेते हैं। प्रधानमंत्री को काशी ने चुनकर भेजा है, वह बनारस जाते हैं तो कहते हैं क‌ि गंगा मैया ने बुलाया है, यहां आते हैं तो कहते हैं क‌ि यूपी ने गोद ल‌िया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top