Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

LIVE: मुलायम के गढ़ में अखिलेश बोले- साइकिल तो सभी के पास

 Girish |  2017-02-28 07:52:14.0

LIVE: मुलायम के गढ़ में अखिलेश बोले- साइकिल तो सभी के पास

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
आजमगढ़: यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने मंगलवार को आजमगढ़ के फूलपुर में चुनावी रैली की। इस दौरान अखिलेश बीजेपी और बसपा पर जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव जब जनसभा कर रहे थे तो उनकी रैली में मौजूद एक व्यक्ति बेहोश हो गया। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद अफसरों से कहा कि इसे एंबुलेंस उपलब्ध कराई जाए। उन्होंने कहा कि विरोधी पार्टियों ने हमारी एंबुलेंस से समाजवादी शब्द भी हटा दिया। उन्होंने चुनाव आयोग में शिकायत कर दी। लेकिन हमने कहा कि कहां कहां नाम हटाओगे, साइकिल तो सभी के पास है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी श्मशान और कब्रिस्तान की बात कर रही है तो हम लोग लैपटॉप और स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक पत्थर वाली पार्टी है, वो जब सरकार में थी तो पत्थर वाली मूर्तियां लगाती थी। वहीं, मायावती पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि वो हमारी बुआ हैं। लेकिन रक्षाबंधन भारतीय जनता पार्टी के साथ मनाती हैं।



उन्होंने कहा कि हम लोगों को सुविधाएं दे रहे हैं। समाजवादी पार्टी ने तय किया है कि कोई भी गरीब नहीं छूटेगा। आने वाले समय में सरकार बनेगी तो गरीबों को समाजवादी पेंशन के तहत सभी को एक हजार रुपये दिया जाएगा।

अखिलेश यादव ने कहा, एक्सप्रेस वे का काम काफी तेजी से हुआ और महज 23 महीनों में पूरा हो गया। आगरा से लखनऊ एक्सप्रेस वे जब शुरू हुआ था तो 36 महीने लगने थे लेकिन नेताजी ने कहा कि इसे 23 महीनों में बनाया जाए। हमनें यह करके दिखा दिया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top