Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

LIVE: 'गधा-कसाब' के बाद अयोध्‍या में विकास के रास्‍ते पर लौटे अखिलेश यादव

 Girish |  2017-02-24 06:18:45.0

LIVE:

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
अयोध्‍या: समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को अयोध्‍या में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्‍होंने सपा सरकार की उपब्धियों के बारे में बताया। अखिलेश ने कहा कि सपा सरकार ने हर वर्ग के लिए काम किया है। महिला सुरक्षा के लिए काम किया है। महिलाओं को समाजवादी पेंशन देने का काम किया। अखिलेश ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री अभी भी थाने में उलझे हुए हैं। उन्‍होंने कहा कि आज पुलिस हमारी सुरक्षा में कम दिखाई दे रही है।


अपने भाषण में गुजरात के गधे और आतंकी कसाब का जिक्र करने से विरोधियों का निशाना बनने के बाद आज अयोध्‍या में अखिलेश यादव ने फिर से विकास के मुद्दे पर घेरा। अखिलेश ने कहा कि यूपी में सबसे ज्‍यादा विकास सपा सरकार ने किया है। अखिलेश यादव ने कहा कि 2019 में जनता पीएम नरेंद्र मोदी को सत्ता में वापिस नहीं आने देगी।

अखिलेश ने कहा कि हमनें यहां अयोध्या में भजन स्थल बनाने का काम भी किया है, जिससे लोग भजन को समझे ना कि बीजेपी की भाषा को समझे। समाजवादी पार्टी अयोध्या को अच्छा शहर बनाएगी। वहीं, बीजेपी अयोध्या के नाम पर पूरे देश और प्रदेश में राजनीति करती है।

अखिलेश यादव ने अमित शाह के कसाब वाले बयान पर कहा कि हमनें स्कूलों में पढ़ा है कि क का मतलब कांग्रेस नहीं कबूतर होता है, हम कबूतर उड़ाने की बात नहीं कर रहे हैं, हम शांति के प्रतीक वाले कबूतर की बात करते हैं।

हम चाहते हैं कि गंगा मैया के किनारे खड़े होकर बहस करलो या फिर लखनऊ की गोमती नदी के किनारे बहस करले. पीएम मोदी नोटबंदी के ऊपर जहां खजांची पैदा हुआ है वहां बहस कर लें। पीएम ने हमारे एक्सप्रेस-वे का मजाक उड़ाया हमने कुछ नहीं कहा। अखिलेश बोले कि हमारी पार्टी ने दूसरे दलों की तरह झूठे वादे नहीं किया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top