Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश यादव का BJP पर हमला, समाजवादियों ने पुल बनाए, इन्होनें पुलिया भी नहीं बनाई

 Girish |  2017-02-14 07:09:00.0

अखिलेश यादव का BJP पर हमला, समाजवादियों ने पुल बनाए, इन्होनें पुलिया भी नहीं बनाई

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: यूपी के सीएम अखिलेश यादव मंगलवार को फर्रूखाबाद जिले के अमृतपुर विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्‍होंने नोटबंदी मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर हमला बोला। सीएम अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी करके जनता को लाइन में खड़ा कर दिया। लाइन में कई लोगों की जान गई। सपा सरकार ने मृतकों के परिवारों की मदद की। लेकिन केंद्र सरकार ने अभी तक नहीं बताया कि कितना कालाधन वापस आया। बीजेपी ने कोई काम किया है तो बताएं। अच्‍छे दिन का वादा करके लाइन में खड़ा कर दिया। सीएम अखिलेश ने कहा कि समाजवादियों ने पुल बनाए, लेकिन बीजेपी वालों ने पुलिया भी नहीं बनाई।


सीएम अखिलेश ने सपा सरकार अपने उपब्धियों के बारे में बताते हुए कहा कि समाजवादियों ने हर वर्ग के लिए काम किया। समावादी लोग जो भी वादे करते है उसे पूरा करते हैं। 102 और 108 एंबुलेंस चलाने का काम किया। आने वाले समय में 100 नंबर वाली गाड़ियां भी समय पर पहुंचेगी। किसानों की मदद की। सुविधाएं देने का वादा पूरा किया।

बताते चले कि अमृतपुर उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद जिले की तीन तहसीलों में से एक है। इसके अलावा दो तहसीलें फर्रूखाबाद और कायमगंज हैं। यह फतेहगढ़ से 13 किलोमीटर उत्तर की ओर है, जबकि शमसाबाद से इसकी दूरी 10 किलोमीटर है। वहीं फर्रूखाबाद से यह महज 11 किलोमीटर दूर है। 2001 के आंकड़ों के अनुसार अमृतपुर जिले की आबादी 83,773 है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top