Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

LIVE: अखिलेश ने कहा- मोदी अगर हाईवे पर चलेंगे तो साइकिल का ही बटन दबाएंगे

 Girish |  2017-02-20 07:39:03.0

LIVE: अखिलेश ने कहा- मोदी अगर हाईवे पर चलेंगे तो साइकिल का ही बटन दबाएंगे

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
अमेठी: यूपी के सीएम अखिलेश यादव अमेठी में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि लोगों को समाजवादी पार्टी के काम पर भरोसा है। सपा सरकार ने हर वर्ग के लिए बिना भेदभाव के काम किया है। 102 और 108 एंबुलेंस चलाने का काम किया। आने वाले दिनों पुलिस के लिए भी ऐसा ही काम करेंगे। महिलाओं के लिए पेंशन योजना चला रहा हैं।

अखिलेश ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि नोटबंदी करके भाजपा वालों ने लाइन में लाकर खड़ा कर दिया। लाइन में लगने से गरीबों की जान गई। सपा सरकार ने मृतक के परिवारों की मदद की। लाइन में लगे-लगे एक बच्‍चे का जन्‍म हो गया। सीएम अखिलेश ने कहा कि लोकतंत्र में जो जनता को जो दुःख देता है वक़्त आने पर जनता उनको सबक़ सिखाती है। अखिलेश ने कहा कि लोगों को सपा के काम पर भरोसा है। बीजेपी ने जनता से झूठे वादे किये।



अखिलेश ने कहा कि मैं तो कहना चाहता हूं कि मोदी अगर हाईवे पर चलेंगे तो साइकिल का ही बटन दबाएंगे। हम आने वाले समय में एक हजार रु. पेंशन देकर लोगों की मदद करेंगे। ये चुनाव सरकार बनाने का है। साइकिल चुनाव चिह्न मत भूलना। समाजवादियों ने बहुत काम किया है। आने वाले समय में और काम करेंगे।

अखिलेश ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि गंगा मैया ने मुझे गोद लिया है। उन्हें कसम खाकर बताना चाहिए कि काशी में 24 घंटे बिजली आती है या नहीं। बीजेपी के बुजुर्ग विधायक श्यामराव देव चौधरी के धरने के बाद हमने बनारस में 24 घंटे बिजली दी। प्रशासन के लोगों ने कहा था कि चौधरीजी का कुछ कीजिए, वो काफी बुजुर्ग हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top