Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

UP Elections2017: मायावती का बयान, मिल रहे हैं 'शुभ संकेत'

 Avinash |  2017-02-27 16:42:31.0

UP Elections2017: मायावती का बयान, मिल रहे हैं

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा के आमचुनाव सात चरणों में हो रहे हैं जिसके तहत् आज 51 सीटों के लिये पाँचवें चरण का हुआ मतदान, पहले चार चरणों के मतदान की तरह ही, बीएसपी के लिए अति-उत्साहवर्द्धक रहा व पार्टी की अकेले अपने बलबूते पर ही पूर्ण बहुमत की सरकार बनने के सम्बंध में काफी 'शुभ संकेत' देने वाला ही रहा है, जिसके लिये पार्टी के समस्त पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ-साथ वहाँ उस क्षेत्र की आमजनता का तथा पार्टी को समर्थन देने वाले अपने सभी शुभ-चिन्तकों का भी दिल से आभार प्रकट किया।

आज यहाँ जारी एक बयान में उन्होंने कहा कि आज के मतदान में भी सर्वसमाज के लोगों ने बी.एस.पी. के पक्ष में काफी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और अब आगे बाकी के दो चरणों के मतदान भी बीएसपी के लिए पहले के सभी चरणों की तरह ही अति-उत्साहवर्धक ही रहेंगे, ऐसी रिपोर्टे विभिन्न ज़िलों से लगातार प्राप्त हो रही हैं।

मायावती ने कहा कि बीजेपी व खासकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी अपने लोकसभा चुनावी वायदों का एक-चैथाई हिस्सा कार्य भी अब तक लगभग पौने तीन वर्ष के कार्यकाल में भी पूरा नहीं कर पायी है, और सपा का यहाँ पिछले पाँच वर्षों से जंगलराज है। इस प्रकार कुल मिलाकर वर्तमान चुनाव में माहौल बीएसपी के पक्ष में अति-उत्साहवर्धक है और अब पाँच चरण की मतदानों को देखकर पूरी तरह से निश्चित है कि बीएसपी 300 सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने जा रही है।

वैसे तो विरोधी पार्टियों में से खासकर बीजेपी व सपा-कांग्रेस गठबन्धन के लोग अपनी रैलियों में बड़ी-बड़ी बातें व दावे कर रहे हैं, परन्तु प्रदेश की आमजनता को केवल बीएसपी के मजबूत व आजमाये हुये नेतृत्व पर ही भरोसा है क्योंकि केवल बीएसपी की ही कथनी व करनी में कोई अन्तर नहीं है और वह जो कहती है वह करती है और बीएसपी का यहाँ सपा सरकार के व्याप्त जंगलराज को समाप्त करके 'कानून द्वारा कानून का राज व जनहित एवं विकास' का जो वायदा है तो वह सरकार बनने पर जरूर पूरा होगा।

साथ ही, प्रदेश में बेहतरीन कानून-व्यवस्था के साथ-साथ समाज के सभी वर्ग व सभी धर्म के मानने वालों के हित में 'सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय' की सरकार केवल बीएसपी ही दे सकती है। इसलिये उत्तर प्रदेश को किसी को भी गोद लेने की कोई जरूरत नहीं है।

मायावती ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि प्रदेश की जनता केन्द्र में बीजेपी व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकसभा चुनावी वादाखिलाफी करने वाली और यहाँ उत्तर प्रदेश में भी सपा के 'बबुआ' की गुण्डा व जंगलराज आदि कायम करने वाली तथा इन दोनों पार्टियों की मिली-भगत की अर्थात् इन दोनों 'चाचा-भतीजे की सरकार' के अब कतई भी बहकावे में आने वाली नहीं हैं।
इसके अलावा, उत्तर प्रदेश में बीएसपी के शासनकाल में बीजेपी व आरएसएस जैसी साम्प्रदायिक ताकतें हमेशा कमजोर व सपा के शासनकाल में ऐसी ताकतें मजबूत क्यों हो जाती हैं, यह सर्वसमाज के लोग व खासकर मुस्लिम समाज अच्छे तरीके से समझने लगा हैं और फिर उस आधार पर निर्णय भी कर रहे हैं जो उत्तर प्रदेश के हित व कल्याण के लिये काफी शुभ संकेत है। बीएसपी इसका तहेदिल से स्वागत करती है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top