Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BJP-BSP पर खूब बरसीं डिंपल,कहा-पत्थर वाली सरकार राखी लेकर खड़ी है

 Avinash |  2017-02-25 10:51:57.0

BJP-BSP पर खूब बरसीं डिंपल,कहा-पत्थर वाली सरकार राखी लेकर खड़ी है

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
गोंडा. यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए शनिवार को राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार थम जाएगा. पांचवें चरण के अंतर्गत 11 जिलों की 51 सीटों पर वोटिंग होनी है. सूबे में सभी दलों के नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. इसी क्रम में सपा मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी और सांसद डिंपल यादव ने भी गोंडा के मनकापुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि पत्थर वाली सरकार राखी लेकर खड़ी हुई है, ध्यान रहे कि कहीं बीजेपी को राखी न बांध दें.
डिंपल यादव ने नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि, पीएम के मंत्री झूठ बोलते हैं. गंगा मैया की कसम खाकर झूठ बोलते हैं. इससे पाप लगेगा और पाप का नतीजा 11 मार्च को आएगा. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी मंदिर, कब्रिस्तान और श्मशान पर राजनीति कर रही है. आखिर बीजेपी की विकास की बातें कहां चली गईं.

डिंपल यादव ने नोटबंदी का जिक्र करते हुए कहा कि नोटबंदी से अर्थव्यवस्था चरमरा गई है और अब तक कालाधन विदेश से देश में नहीं आ पाया. उन्होंने सपा सारकार के कामों का भी जिक्र किया और कहा कि हमने तो विकास की कसम खाई है. साथ ही यह भी कहा कि मुख्यमंत्री ने तीन सौ से अधिक सीटें लाने की जिम्मेदारी सौंपी है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top