Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आजम खान की आरएसएस पर भद्दी टिप्पड़ी, शादी ना करने पर उठाए सवाल

 Avinash |  2017-02-16 15:27:49.0

आजम खान की आरएसएस पर भद्दी टिप्पड़ी, शादी ना करने पर उठाए सवाल

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में चुनावी घमासान अपने चरम पर है. दो चरणों के चुनाव हो चुके हैं और बाकी बचे पांच चरणों के लिए सभी पार्टियां जोर-शोर से प्रचार में लगी हैं. वहीँ चुनाव मैदान में रजनीतिक दलों के फायर बिग्रेड नेताओं के बेतुके बयान भी जारी हैं. इसी कड़ी में सपा नेता आजम खान ने भी एक विवादित बयान देकर सियासी तूफ़ान खड़ा कर दिया हैं.
आजम खान ने रामनगर विधानसभा सीट के तहत आने वाले रामपुर गांव में चुनावी रैली में बोलते हुए कहा कि, आरएसएस वाले शादी क्यों नहीं करते हैं, कोई कमोजोरी है क्या? उन्होंने कहा, बात कुछ समझ में नहीं आती, ये आरएसएस वाले ब्याह क्यों नहीं करते हैं? क्या बात है, जब कोई कमजोरी होती है तब ही आरएसएस में जाते हैं. या फिर और कोई इंतजाम है. वहीँ आजम ने असदुद्दीन ओवैसी को हैदराबाद की सड़ी हुई बिरयानी बताया.

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि, मोदी बादशाह हैं, लेकिन इस वक्त बादशाह से काफी लोग नाराज चल रहे हैं. बादशाह ने कहा, वे भिखारी हैं, भिखारी थैला लेकर चला जाएगा, लेकिन उन्हें इतना आसानी से जाने नहीं देंगे. उन्होंने आगे कहा कि, यूपी में बीजेपी-बीएसपी मिलकर सरकार बनाने की फिराक में है.

इस दौरान आजम खान के निशाने पर जामा मस्जिद के शाही इमाम भी रहे. आजम ने उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, दिल्ली में एक बड़ा इमाम है, जो बोली लगाकर दीन को बेचता है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top