अखिलेश यादव ने कहा, हम PM मोदी की मदद करेंगे

 2017-03-07 10:48:58.0

अखिलेश यादव ने कहा, हम PM मोदी की मदद करेंगे

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लखनऊ के सपा कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बनारस को क्यूटो बनाने का दावा था, पांच प्रतिशत भी काम हो जाता तो मैं मानता. उन्होंने आगे कहा कि पीएम काशी को अच्छा बनाना चाहते हैं तो हम भी मदद करेंगे. आने वाले समय में जब सपा की सरकार आएगी तो वो काशी को क्योटो बनाने का प्लान हमारे पास लाएं. हम काशी को क्योटो बनाने में पूरा सहयोग करेंगे.
उन्होंने रोड शो के दौरान बिजली चली जाने की बात कहने पर प्रधानमंत्री को जवाब देते हुए कहा कि बिजली मंदिर में थी, दिया जलना था इसलिए स्विच बंद किया गया, बीजेपी ने उसे मुद्दा बना दिया.

बुआ के पास जो भी जाता है, घुटनों के बल रेंगता हुआ जाता है
अखिलेश ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि वो कहती हैं कि मैंने अपने घर में विदेशी पत्‍थर लगवाएं हैं. मैं कहूंगा कि वो 11 तारीख से पहले हमारे घर आएं और हमारे सा‌थ चाय पिएं और देखें कि कौन से पत्‍थर लगे हैं. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि बुआ ने घरों में झांकने वाली आदत बीजेपी से कब ले ली. गौरतलब है कि मायावती ने बयान दिया था कि अखिलेश ने अपने घर में विदेशी पत्‍थर लगवाएं हैं. अखिलेश ने पत्रकारों से कहा कि आजकल आपको बुआजी के यहां बहुत सम्मान मिलता है. उनके पास जो भी जाता है रेंगता हुआ जाता है.

गायत्री प्रजापति मामले में अखिलेश यादव ने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है, पुलिस अपना काम कर रही है. वहीँ अखिलेश ने दावा किया कि पहले के छह चरणों में जनता ने सपा-कांग्रेस गठबंधन का साथ दिया है. मुझे पूरा यकीन है कि आखिरी चरण में भी जनता हमारा ही साथ देगी.

Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top