Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी चुनाव: 25 साल की 'मायावती' देंगी कड़ी टक्‍कर, 4 फरवरी को करेंगी नामांकन

 Abhishek Tripathi |  2017-02-03 03:03:32.0

यूपी चुनाव: 25 साल की

तहलका न्‍यूज ब्यूरो
इलाहाबाद. यूपी विधानसभा चुनाव 2017 में कई इंटरेस्टिंग फैक्‍ट्स देखने को मिल रहे हैं। इसी क्रम में राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) ने इलाहाबाद के यमुनापार इलाके की कोरांव सीट से सुश्री मायावती को उम्‍मीदवार बनाया है। ये बसपा सुप्रीमो मायावती से अलग हैं और रालोद की प्रत्‍याशी हैं। बता दें, इलाहाबाद की इस सीट पर अभी तक बसपा सुप्रीमो मायावती का कब्‍जा है।

रालोद की प्रत्‍याशी मायावती की उम्र 25 वर्ष है जबकि बसपा सुप्रीमो मायावती की उम्र 61 वर्ष है। इलाहाबाद की आम जनता रालोद प्रत्‍याशी मायावती को भी 'बहनजी' कहकर बुलाते हैं और जानते भी हैं। मायावती ने अभी तक शादी नहीं की है। बता दें, कोरांव सीट से बसपा विधायक मायावती के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

गौर करने वाली बात ये है कि मायावती ने अभी तक इससे पहले विधानसभा चुनाव नहीं लड़ा है। हालांकि, छोटे-मोटे चुनाव वो कई बार लड़ चुकी हैं। ऐसे में मायावती ने रिजर्व सीट को चुना है ताकि यूपी विधानसभा चुनाव में जीत को सुनिश्चित किया जा सके। मायावती ने आरोप लगाया है कि कोरांव सीट से बसपा विधायक राजबली जैसल ने पिछले पांच वर्षों में जनता के लिए कोई काम नहीं किया है। बता दें, मायावती 4 फरवरी को नामांकन करेंगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top