Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इलाहाबाद में शाह बोले, गुंडाराज को मृत्युदंड देने का वक्त आ गया है

 Avinash |  2017-02-21 11:49:51.0

इलाहाबाद में शाह बोले, गुंडाराज को मृत्युदंड देने का वक्त आ गया है

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
इलाहाबाद. उत्तर प्रदेश में चौथे चरण के लिए चुनाव प्रचार का मंगलवार को आखिरी दिन है. आज शाम 5 बजे प्रचार थम जायेगा. 23 फ़रवरी को इलाहाबाद में मतदान होगा. चौथे चरण में 53 सीटों पर गुरुवार को मतदान होना है. प्रचार के आखिरी दिन संगम नगरी इलाहाबाद में राहुल गांधी और अखिलेश यादव का रोड शो हो रहा है तो वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह भी इलाहाबाद में रोड शो कर रहे हैं. अमित शाह के रोड शो में प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य भी थे. शहर में अलग-अलग रूटों पर दोनों दलों का रोड शो हो रहा है.

रोड शो से पहले अमित शाह ने ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में बीजेपी उम्मीदवार सिद्धार्थ नाथ सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा-बसपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि, यूपी में भ्रष्टाचार व परिवारवाद का खात्मा कर सिर्फ बीजेपी ही सूबे को विकास के रास्ते पर ले जा सकती है. उन्होंने दावा किया कि यूपी में हर तरफ बीजेपी की लहर चल रही है. अमित शाह ने इस सभा में कहा कि यूपी में परिवारवाद व गुंडाराज को मृत्युदंड देने का वक्त आ गया है.

उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनते ही अतीक और मुख्तार का डर ख़त्म कर दिया जाएगा. अमित शाह ने कहा कि सिद्धार्थ नाथ इस सीट से जीतकर सिर्फ विधायक नहीं बनेंगे, बल्कि पूरे यूपी का भाग्य बदल देंगे.

बता दें कि इलाहाबाद में 12 सीटें हैं जिसमें से 8 सीटों पर सपा का कब्ज़ा रहा था और भाजपा का खाता भी नही खुला था. लेकिन अबकी चुनाव में बीजेपी पूरी ताकत आजमा रही है और कोशिश में है कि सपा को इलाहाबाद में चुनौती दी जाए.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top