Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

छठवें चरण के लिए राजनाथ से लेकर योगी आदित्‍यनाथ, ये है BJP की रणनीति

 Sonalika Azad |  2017-02-28 06:35:30.0

छठवें चरण के लिए राजनाथ से लेकर योगी आदित्‍यनाथ, ये है BJP की रणनीति

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. विधानसभा चुनाव के चलते छठवें चरण के मतदान के लिए चुनावी रैलियां का दौर ज़ोरों-शोरों पर है. इसके चलते 7 जिलों की 49 सीटों पर 4 मार्च को वोटिंग होनी है. इसकी तैयारियों में सभी पार्टियां जुट गई हैं. इसके त‍हत प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में चुनावी रैलियां होंगी.

बलिया के कैबिनेट मंत्री आजम खां की 12 बजे बहेरी में जनसभा को संबंधित करेंगे . वही दूसरी ओर बीजेपी नेता राजनाथ स‍िंह की रसड़ा में 2 बजे जनसभा करेंगे.


देवरिया में योगी आदित्यनाथ 12 बजे पथरदेवा विधानसभा क्षेत्र के गढ़रामपुर इंटर कॉलेज मैदान में चुनावी जनसभा करेंगे. एक्टर राजपाल यादव और लोकदल के नेता सुनील सिंह देवरिया विधानसभा क्षेत्र के टाऊन हॉल में चुनावी सभा करेंगे.

कुशीनगर में बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी की तमकुहीराज विधानसभा में 12:30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. जयंत चौधरी 2 बजे खड्डा के जनता इंटर कॉलेज में जनसभा करेंगे.


गृहमंत्री राजनाथ सिंह रामकोला विधानसभा से बीजेपी और भासपा के संयुक्त कैंडिडेट रामानंद के समर्थन मे 11:30 बजे जनसभा करेंगे.


केंद्रीय मंत्री और देवरिया सांसद कलराज मिश्रा तीन जनसभाएं करेंगे. पहली पडरौना से कैंडिडेट स्वामी प्रसाद के समर्थन में जनता इंटर कॉलेज बलकुड़िया में दूसरी ओर कुशीनगर से कैंडिडेट रजनीकांत मणि के समर्थन में कुबेरस्थान में तीसरी फाजिलनगर से कैंडिडेट गंगा सिंह कुशवाहा के समर्थन में फाजिलनगर विधानसभा के जौरा बाजार में होगी.

पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अयूब खान और निषाद पार्टी के डॉ. संजय तमकुही विधानसभा के खिरया टोला पडरौना में 12:00 बजे जनसभा करेंगे. बीजेपी नेता मनोज तिवारी तमकुही के रामलीला मैदान मे जगदीश मिश्र के समर्थन में 3:15 बजे जनसभा करेंगे.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top