Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अब मुलायम की बहू पर बरसीं उमा भारती

 Avinash |  2017-02-07 15:56:35.0

अब मुलायम की बहू पर बरसीं उमा भारती

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. केन्द्रीय जलसंसाधन मंत्री साध्वी उमा भारती एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री सांसद भूपेन्द्र यादव ने प्रेस वार्ता कर मंगलवार को अपर्णा यादव के आरक्षण वालें बयान पर प्रितिक्रिया देते हुए कहा,सपा नेता अपर्णा यादव के आरक्षण समाप्त करने का बयान इस बात को दर्शाता है कि समाजवादी पार्टी भी अनुसूचित जाति, जनजाति और पिछडे वर्ग के खिलाफ मानसिकता रखती है।

भारतीय जनता पार्टी ने केन्द्र में आने के बाद गरीबों को आर्थिक ताकत देने के लिए नोटबंदी को लागू किया। तब भी उसका विरोध समाजवादी पार्टी ने किया। प्रधानमंत्री ने जब गरीब महिलाओं को बिना जाति धर्म के गैस कनैक्शन बांटने का काम किया तो सैफई परिवार ने भाग नहीं लिया।

उत्तर प्रदेश में छोटे-छोटे राशन की किल्लत को दूर करने में गरीबों को राशन बंटवाने में समाजवादी परिवार ने कोई योगदान नहीं किया और विशेषकर पश्चिम उत्तर प्रदेश में महिलाओं पर छेड़छाड़ की घटनाएं घटी तब भी अपर्णा यादव आगे नहीं आयी। आज समाज के छोटे वर्ग को विशेषकर उन पिछ़डे वर्गो को जो नाई, तेली, धोबी, सुनार, भूमिहीन किसान, बढई, हलवाई काम कर रहे है। उनके आरक्षण छीनने की बात समाजवादी पार्टी कर रही है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। क्यूंकि समाजवादी पार्टी लोहिया के समाजिक न्याय को छोडकर पारिवारिक जागीर को आगे बढ़ाने का काम कर रही है। भारतीय जनता पार्टी समाज के गरीब कमजोर विशेषकर पिछड़े, अति पिछडे़ परिवारों की महिलाओं के लिए दिये गये इस बयान की निन्दा करती है। भारतीय जनता पार्टी यह मांग करती है कि अगर समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव में ताकत है तो अपर्णा यादव पर अविलम्ब कार्रवाही करें। भारतीय जनता पार्टी अखिलेश यादव की सलाह पर दिए गए अपर्णा यादव के बयान की निंदा करती है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top