Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सनी लियोन और पूनम पाण्डेय बनीं सांप पार्टी की स्टार प्रचारक

 shabahat |  2017-02-12 13:21:45.0

सनी लियोन और पूनम पाण्डेय बनीं सांप पार्टी की स्टार प्रचारक

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में इस बार एक नई पार्टी चर्चा का विषय बन गई है. यह पार्टी है सांप पार्टी. राजनीति को आइना दिखाने के लिये गठित की गई यह पार्टी सड़क पर भले ही नज़र न आती हो लेकिन सोशल मीडिया पर इसने खूब धमाल मचा रखा है. इस पार्टी ने आज फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन और पूनम पाण्डेय को अपना स्टार प्रचारक घोषित किया है.

बृजेश पाठक द्वारा गठित सांप पार्टी वास्तव में चुनाव जीतकर सत्ता का ख्वाब देखने वाली पार्टी नहीं है. यह पार्टी मतदाताओं को जगाने और उन्हें उनके अधिकार बताने के मकसद से बनाई गई है. बृजेश पाठक का कहना है कि सांप पार्टी बस इतना ही चाहती है कि जनता किसी के भ्रम में न आये, लेकिन वोट डालने भी ज़रूर जाये.

इस पार्टी ने अपना जो एजेंडा जनता के सामने पेश किया है उसमें 15 साल तक के बच्चों को सपोला, 16 से 35 साल तक के युवाओं को विषधर. 36 से 65 साल तक के लोगों को नागराज, 65 की उम्र पार कर जाने वालों को अजगर मानते हुए उन्हें मार्गदर्शक मंडल में डाल दिया गया है. महिलाओं को नागिन बताया गया है. सांप पार्टी का प्रवक्ता दोमुहा सांप है. इस पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में महिलाओं को सुरक्षा देने के लिये उनके लिये फ्री असलहा, बेरोजगारों को रोज़गार का आश्वासन और विजयी प्रत्याशियों को लूटो, खाओ और एश करो की बात तय करते हुए जनता के लिये किसी भी तरह का बजट न बनाने की बात कही गई है.

सांप पार्टी का दावा है कि उनकी पार्टी की स्टार प्रचारक सनी लियोन और पूनम पाण्डेय को होते उन्हें अपनी जीत का पूरा भरोसा है. जनता इन दोनों प्रचारकों से किये गये वादे को ज़रूर निभाएंगी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top