Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

फिर विवादों में संगीत सोम, प्रचार में दिखा रहे हैं सांप्रदायिक वीडियो

 Utkarsh Sinha |  2017-01-18 08:39:31.0

फिर विवादों में संगीत सोम, प्रचार में दिखा रहे हैं सांप्रदायिक वीडियो


तहलका न्यूज ब्यूरो

मेरठ. मुजफ्फर नगर दंगो में विवादित हुए भाजपा के विधायक संगीत सोम अपने प्रचार अभियान को ले कर एक बार फिर विवादों में घिर गएहैं. संगीत सोम पर आरोप है कि वे अपने प्रचार वाली वीडियो वैन में ऐसी फिल्मे दिखा रहे हैं जिससे दंगो की याद ताजा हो और सांप्रदायिक आधार पर वोटो का विभाजन हो जाए.

सोम के इस काम का जम कर विरोध उनके ही गाँव फरीदपुर में हुआ. जहाँ स्थानीय निवासियों ने विवादित वीडियो क्लिप चलाने का आरोप लगते हुए इसकी शिकायत अधिकारियों से की. पुलिस ने वह क्लिप अपने कब्जे में ले ली है.

सरधना से विधायक संगीत सोम की प्रचार गाड़ी में उनके विधायक बनने के बाद के राजनीतिक सफर की वीडियो क्लिप एलसीडी पर दिखाई जा रही है जिसमे मुजफ्फरनगर दंगा, विधायक की गिरफ्तारी, खेड़ा महापंचायत, बिसाहड़ा कांड और अखलाक हत्याकांड समेत अन्य मुद्दों की क्लिप भी शामिल हैं. उक्त वीडियो क्लिप में विधायक को हीरो की तरह पेश किया गया है.

मंगलवार को जब यह वीडियो वैन फरीदपुर पहुंची तब ग्रामीणों ने वीडियो क्लिप का विरोध कर पुलिस को सूचना दी. एसडीएम राकेश कुमार सिंह ने बताया कि भाजपा के प्रचार वाहन पर वीडियो क्लिप चलाने की अनुमति नहीं थी. जिसके चलते दो लोगो पर आचार सहिंता का मुकदमा भी दर्ज किया गया.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top