Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी चुनाव के नतीजों को देखकर सपा ऑक्‍सीजन पर चली जाएगी: मायावती

 Abhishek Tripathi |  2017-03-01 02:41:05.0

यूपी चुनाव के नतीजों को देखकर सपा ऑक्‍सीजन पर चली जाएगी: मायावती

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
मऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती ने सीएम अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा है कि समाजवादी पार्टी (सपा) तो नतीजा आते ही अपने आप ऑक्सीजन पर चली जाएगी। यदि कोई कमी रह गई तो इनके चाचा शिवपाल ही पूरा कर देंगे। इसके अलावा मायावाती ने आरक्षण और नोटबंदी मुद्दे पर बीजेपी पर जमकर हमले किए। मऊ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने सीएम अखिलेश पर हमला करते हुए कहा कि हाथी के बारे में तो आपको मालूम है, सपा के बबुआ भी आजकल साइकिल का कम और हाथी का ही प्रचार ज्यादा करते हैं।

मायावती कहा कि सपा तो नतीजा आते ही खुद ही ऑक्सीजन पर चली जाएगी। यदि कोई कमी रह गई तो इनके चाचा शिवपाल ही पूरा कर देंगे। मायावती ने कहा कि मुझे मुख्तार अंसारी परिवार पर भरोसा है कि इस पूर्वांचल क्षेत्र में तो इनको खुद ही ऑक्सीजन पर ले आयेंगे। बीजेपी पर हमला बोलते हुए मायावती ने कहा कि बीजेपी के यहां सत्ता में आने पर खासकर यूपी में कितने और रोहित वेमुला काण्ड और उन दलित काण्ड होंगे, इसका भी आप अंदाजा लगा सकते हैं। हमें जानकारी मिली है कि बीजेपी के प्रदेश में सरकार बनते ही बीजेपी आरक्षण को खत्म कर देगी.

मायावती ने कहा कि हमारी पार्टी इन वर्गों के आरक्षण को बरकरार रखने के साथ ही अपर कास्ट के गरीब लोगों को भी आर्थिक मदद देने के लिए पक्षधर रही है। बीजेपी और इनकी केंद्र की सरकार द्वारा मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड, तीन तलाक जैसे मुद्दों में जो दखल देने की कोशिश हो रही है, इससे हमारी पार्टी सहमत नहीं है। मायावती ने कहा कि पूरे देश में सांप्रदायिक और कट्टरवादी ताकतों के मजबूत होने की वजह से आये दिन गौ-रक्षा, लव जिहाद अदि के नाम पर शोषण और उत्पीड़न किया जा रहा है।

मायावती ने कहा कि कानून व्यवस्था के मामले में कहा कि जब केंद्र सरकार अपने अधीन दिल्ली की कानून व्यवस्था को संभाल नहीं सकती तो उत्तर प्रदेश को कैसे संभाल सकती है? अब प्रदेश की जनता ने अपने हित और कल्याण के लिए अपनी खुद की बेटी को ही लाने का मन बना लिया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top