Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुलायम के मरने का समय आ गया है, सपा 2017 में दफन हो जाएगी: संजीव बालियान

 Abhishek Tripathi |  2017-01-30 02:37:05.0

मुलायम के मरने का समय आ गया है, सपा 2017 में दफन हो जाएगी: संजीव बालियान

तहलका न्यूज ब्यूरो
मथुरा. केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री संजीव बालियान ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है़। संजीव ने कहा कि मुलायम ने हमेशा सांप्रदायिकता की राजनीति की है। 2017 के यूपी चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) दफन हो जाएगी। संजीव ने यह भी कहा कि अब 'मुलायम के मरने का समय आ गया है।'

वहीं, संजीव बालियान के इस विवादित बयान के बाद सपा के राज्‍यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि बीजेपी के नेता ही ऐसे अभद्र और अमर्यादित बयान दे सकते हैं। इससे बीजेपी और उनके नेताओं की सोच का पता चलता है। नरेश अग्रवाल ने कहा कि जब केंद्रीय मंत्री ऐसे हैं तो प्रधानमंत्री कैसे होंगे, ये अंदाजा लगाया जा सकता है। नरेश अग्रवाल ने पीएम मोदी से मांग की है कि बालियान को मंत्री पद से बर्खास्‍त करते हुए बीजेपी से बाहर किया जाए।

मथुरा के छाता विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी कैंडिडेट चौधरी लक्ष्मी नारायण के पक्ष में रैली के लिए पहुंचे बालियान ने यहां मीडिया से बातचीत में ये कमेंट किया। बालियान ने कहा कि कांग्रेस ने केंद्र को लूटा है। सपा ने उत्तर प्रदेश को लूटा है। अब बचे-खुचे उत्तर प्रदेश को दोनों मिलकर लूटना चाहते हैं। यूपी में हमारी सरकार बनी तो अपराधी या तो जेल में होंगे या यूपी से बाहर। हमारी पहली ऐसी सरकार होगी, जो किसान हितैषी सरकार होगी। हम किसान को उसके पैरों पर खड़ा करेंगे। बालियान ने राम मंदिर के मुद्दे पर कहा कि राम मंदिर करोड़ों लोगों की आस्था का केंद्र है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद कानूनी रूप से बनेगा। प्रक्रिया को तेज किया जाएगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top