Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा उम्‍मीदवार का भड़काऊ भाषण हो रहा VIRAL, कल होना है मतदान

 Abhishek Tripathi |  2017-02-10 06:54:26.0

सपा उम्‍मीदवार का भड़काऊ भाषण हो रहा VIRAL, कल होना है मतदान

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
कासगंज. यूपी विधानसभा चुनाव 2017 को लेकर पहले चरण की 73 सीटों पर शनिवार को वोटिंग की जाएगी। इसी बीच पश्चिमी यूपी के कासगंज विधानसभा सीट से सपा के उम्‍मीदवार हसरत उल्‍ला शेरवानी का एक भाषण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हसरत उल्‍ला के भड़काऊ भाषण को देखते हुए उनके खिलाफ आचार सहिंता उल्‍लंघन का केस दर्ज किया गया है।

बीती 6 फरवरी को कासगंज में जामा मस्जिद के पास सपा उम्‍मीदवार हसरत उल्‍ला शेरवानी ने एक नुक्‍कड़ सभा का आयोजन किया। इस सभा में हसरत ने भड़काऊ भाषण दिया।

भड़काऊ भाषण के कुछ अंश...
लोगों को संबोधित करते हुए हसरत उल्‍ला शेरवानी ने कहा 'जब मैं विधायक था तब किसी मुसलमान ने थाने का गेट नहीं देखा था। मैंने किसी मुसलमान को थाने या चौकी का गेट नहीं देखने दिया। पुलिस वाले भी हम लोगों से डरते थे। आप लोगों ने वो पांच साल भी अच्‍छे से देख लिए जब पुलिस सीढ़ी लगाकर घर में घुस जाती थी। मुसलमानों को जबरदस्‍ती जेल भेज दिया गया। मुसलमानों के खिलाफ फर्जी मुकदमे दर्ज किए गए। मुसलमानों को बिना वजह परेशान किया गया।

गलती मत दोहराना भाइयों
हसरत उल्‍ला ने धर्म के नाम पर वोट की अपील करते हुए कहा कि 'तो भाइयों वो गलती मत दोहराना। अगर आपने वो गलती दोहरा दी तो ये सीट कभी मुसलमान के हाथ नहीं आएगी।'

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top