Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुस्लिम विरोधी है समाजवादी पार्टी: मायावती

 Girish |  2017-02-01 07:55:02.0

मुस्लिम विरोधी है समाजवादी पार्टी: मायावती

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
मेरठ: बसपा सुप्रीमो मायावती बुधवार को यूपी के मेरठ जिले में चुनावी सभा कर रही हैं। इस दौरान उन्‍होंने समाजवादी पार्टी और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। मायावती ने कहा‍ कि समाजवादी पार्टी मुस्लिम विरोधी है। सपा अल्‍पसंख्‍यकों को कभी विकास नहीं चाहती है। साथ ही उन्‍होंने कहा कि सपा का सीएम चेहरा और वर्तमान यूपी के सीएम अखिलेश यादव दागी चेहरा है।

सपा के दागी चेहरे को वोट न दें। सपा में अराजक तत्‍वों का बोलबाला रहा है। दंगा, चोरी, डकैती, महिला उत्‍पीडन के अपराध बढ़े हैं। यूपी में मुजफ्फरनगर समेत लगभग 500 दंगे हुए। मथुरा और दादरी की घटना दर्दनाक रही। मायावती ने कहा कि बसपा यूपी में अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ रही है। जनता बीजेपी, कांग्रेस और सपा को अपना वोट न दे करके बसपा को वोट दे और पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएं।
उन्‍होंने कहा कि वर्तमान की सपा सरकार अपराध नियंत्रण में असफल रही। यूपी की जनता में सपा के प्रति आक्रोश व्‍याप्‍त है। कांग्रेस अपने स्‍वार्थ के लिए सपा के साथ गठबंधन किया है। सपा-कांग्रेस का गठबंधन अल्‍पसंख्‍यक समाज विरोधी है। जनता इनको सबक सिखाएगी।

सपा सरकार में आतंक का माहौल रहा है। जनता का अरबों रुपया प्रचार में खर्च हो रहा है। जनहित के कार्यों में नहीं खर्च हो रहा जनता का पैसा। मायावती ने कहा कि लखनऊ मैट्रो की शुरुआत बसपा सरकार ने की थी। बसपा सरकार की योजनाओं के नाम बदल कर अखिलेश सरकार ने अपना नाम दे दिया। महामाया मदद योजना का नाम भी सपा ने बदल दिया। गरीबों, अल्‍पसंख्‍यक की हालत काफी खराब है।

मायावती ने समाजवादी पार्टी और मुलायम परिवार में चल रहे विवाद पर कहा कि मुलायम सिंह यादव ने पुत्रमोह में भाई शिवपाल को अपमानित किया। इसके बाद सपा दो खेमों में बंट गई है। जिसके बाद सपा के दोनों खेमे एक दूसरे को हराने की कोशिश करेंगे। इसलिए जनता सपा को वोट देकर अपना मत खराब न करें।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top