Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा के स्टार प्रचारकों में ना शिवपाल ना अपर्णा

 Avinash |  2017-01-24 12:27:55.0

सपा के स्टार प्रचारकों में ना शिवपाल ना अपर्णा


तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा की 403 सीटों पर चुनावी मुकाबले के लिए सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली हैं. सूबे की सभी बड़ी पार्टियों ने अपने-अपने चुनाव प्रचार के लिए एक से बढ़कर एक योजनाएं बनाई है. इसी क्रम में प्रदेश की सत्तारूढ़ पार्टी सपा ने भी मंगलवार को पहले फेज के चुनाव के लिए 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है.

रामगोपाल यादव की तरफ से चुनाव आयोग को भेजी गई स्टार प्रचारकों की इस सूची में मुलायम सिंह यादव के साथ अखिलेश यादव, उनकी पत्नी डिंपल यादव, रामगोपाल यादव सहित समाजवादी पार्टी के कई प्रमुख नेताओं के नाम शामिल है. जबकि इस लिस्ट में शिवपाल यादव को शामिल नही किया गया है साथ ही अपर्णा यादव का नाम भी सूची से गायब है.
इस लिस्ट में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा, राष्ट्रीय महासचिवों में मोहम्मद आजम खान, प्रोफेसर राम गोपाल यादव, नरेश अग्रवाल, सुरेंद्र नागर के अलावा जया बच्चन, धर्मेंद्र यादव, अक्षय यादव और तेज प्रताप सिंह के भी नाम हैं.

वहीँ राजेंद्र चौधरी, राष्ट्रीय सचिव कमाल अख्तर, रामआसरे कुशवाहा हैं, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम भी समाजवादी पार्टी के विकास कार्यों को लेकर जनता के बीच पहुंचेगे.

बता दें कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्यों में रामजी लाल सुमन, जावेद आब्दी, संजय लाठर, राजपाल कश्यप, रमेश प्रजापति, नीरज शेखर, जावेद अली खान, राजीव राय, विनोद सविता, राम आसरे विश्वकर्मा प्रमुख हैं.

जबकि विधानपरिषद सदस्यों में राम सकल गुर्जर, उदयवीर सिंह, राकेश यादव, सरोजनी अग्रवाल, साहब सिंह सैनी, वीरेंद्र सिंह गुर्जर, डॉ असीम यादव, रामवृक्ष यादव को शामिल किया गया है. इनके अलावा पूर्व विधान परिषद सदस्य ख्वाजा हलीम, समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष बृजेश यादव, मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद एबाद और महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अबु आसिम आजमी को स्टार प्रचारकों में शामिल किया गया है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top