Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नारायण साईं ने वाराणसी से चुनाव लड़ने की घोषणा की, रेप के आरोप में जेल में है बंद

 Anurag Tiwari |  2017-01-20 13:32:42.0

नारायण साईं ने वाराणसी से चुनाव लड़ने की घोषणा की, रेप के आरोप में जेल में है बंद

तहलका न्यूज ब्यूरो

वाराणसी. महिला से रेप के मामल में गुजरात की जेल में बंद नारायण साईं ने चुनाव लड़ने की घोषणा की है. नारायण साईं आशाराम बापू का बीटा है, जो खुद जोधपुर जेल में रेप के मामले में बंद है. नारायाण साईं ने चुनाव लड़ने के लिए कोर्ट से जमानत की गुहार लगाई.

नारायण साईं ने राजनीती में उतरने के इरादे से तेजस्वी नाम की पार्टी बनाई है. इस पार्टी के उत्तर प्रदेश के सचिव धर्मेन्द्र सिंह ने शुक्रवार को वाराणसी में प्रेस कांफ्रेंस कर नारायण साईं के वाराणसी से चुनाव लड़ने की घोषणा की. धर्मेन्द्र सिंह के अनुसार नारायण साईं वाराणसी के शिवपुर और गाजियाबाद के साहिबाबाद से चुनाव लड़ने की घोषणा की है.


धरमेन्द्र सिंह के अनुसार अगर नारयण साईं को जमानत नही मिली तो वह जेल में रहकर ही चुनाव लडेगा. साईं की जमानत की एप्लीकेशन पर अगली सुनवाई 21 जनवरी को होनी है. ओजस्वी पार्टी प्रदेश में कुल 150 सीटों पर चुनाव लड़ने की योजना बना रही है.

बता दें कि नारायण साईं को गुजरात के सूरत शहर की एक महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. साईं पर आरोप है उसने महिला से आशाराम के आश्रम में दुष्कर्म किया था. गिरफ्तारी के बाद साईं को दिसम्बर 2013 में लाजपोर सेंट्रल जेल भेजा गया था.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top