Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

झूठ का पुलिंदा है बीजेपी का घोषणापत्र : राजबब्बर

 shabahat |  2017-01-28 12:25:01.0

झूठ का पुलिंदा है बीजेपी का घोषणापत्र : राजबब्बर

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी का घोषणापत्र / संकल्प पत्र पूरी तरह झूठ का पुलिन्दा है. अपने झूठ को छिपाने के लिए राममन्दिर का राग फिर से अलापा गया, जनता जानती है कि भारतीय जनता पार्टी राम को भी धोखा देने में पीछे नहीं है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर, सांसद ने भाजपा के आज जारी घोषणा पत्र पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले लोकसभा चुनाव में वादा किया था कि नौजवानों को प्रतिवर्ष 2 करोड़ नौकरियां देंगे किन्तु लगभग 3 वर्ष बीत चुके हैं 6 करोड़ नौजवानों को नौकरियां मिलनी चाहिए, उनमें कितनी नौकरियां उ.प्र. में मिली हैं, इसका कोई भी जिक्र अमित शाह ने घोषणा पत्र / संकल्प पत्र में नहीं किया.

श्री बब्बर ने कहा कि नोटबन्दी के दौरान छोटे-छोटे कामगारों को कितना नुकसान हुआ और कितनी नौकरियां खत्म हो गयी, इसका भी कोई सुझाव इनके घोषणा पत्र में नहीं है. अमित शाह खनन माफियाओं के खिलाफ टास्क फोर्स बनाने की घोषणा कर रहे हैं लेकिन सर्वाधिक खनन छत्तीसगढ़, झारखण्ड एवं मध्य प्रदेश में हो रहा है, क्या इन तीनों राज्यों की भाजपा सरकारों ने कोई टास्क फोर्स बनाया है? या छत्तीसगढ़, झारखण्ड एवं मध्य प्रदेश में खनन माफियाओं पर शिकंजा कसने का कोई कार्यक्रम भाजपा सरकारों ने चलाया है? मध्य प्रदेश के मुरैना में एक आईपीएस पुलिस अधिकारी को खनन माफिया ने बुल्डोजर चढ़ाकर मार दिया, क्या अमित शाह बतायेंगे कि उन खनन माफियाओं के खिलाफ कोई कार्यवाही की गयी?

उन्होंने कहा कि श्री शाह पूर्वांचल के विकास की बात कर रहे हैं क्या इनकी प्रदेश में बनी तीन भाजपा सरकारों ने पूर्वांचल के विकास के लिए कोई कार्यक्रम या कोई बड़ा प्रोजेक्ट लगाया था? क्या गन्ना किसानों के लिए कोई नई चीनी मिल स्थापित की? क्या प्रदेश में बनी भाजपा की तीनों सरकारों ने अपने कार्यकाल में एक भी मेगावाट बिजली का उत्पादन बढ़ाया? लगभग 3 वर्ष की केन्द्र की मोदी सरकार के कार्यकाल में श्री मोदी द्वारा किये गये एक भी वादे को भाजपा की केन्द्र सरकार पूरा कर पायी? क्या काला धन विदेशों से वापस आया? क्या हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रूपये जमा हुए? भाजपा ने टिकट बंटवारे में अपराधियों को जगह दी है क्या उन अपराधियों के सहारे ही गुण्डाराज खत्म करने की बात घोषणा पत्र में कही जा रही है? श्री बब्बर ने कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र / संकल्प पत्र पूरी तरह गुमराह करने वाला, झूठे वायदों पर आधारित और झूठ का दस्तावेज़ है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top