Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अपर्णा को भारी बहुमत से जिताइये कांग्रेस एक-एक वोट का क़र्ज़ चुकाएगी : राज बब्बर

 shabahat |  2017-02-13 16:03:49.0

अपर्णा को भारी बहुमत से जिताइये कांग्रेस एक-एक वोट का क़र्ज़ चुकाएगी : राज बब्बर


तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजबब्बर ने आज लखनऊ कैण्ट से कांग्रेस-सपा गठबन्धन की प्रत्याशी श्रीमती अपर्णा यादव के पक्ष में सदर चौराहा, कैण्ट में एक विशाल चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज जिस तरह हजारों की संख्या में नौजवान अपर्णा यादव के समर्थन में यहां एकत्र हुए हैं उससे साफ हो गया है कि अपर्णा यादव भारी बहुमत से चुनाव जीतेंगीं. उन्होने कहा कि प्रदेश में गठबन्धन की सरकार बनने वाली है और प्रदेश में कांग्रेस-सपा गठबन्धन इसलिए किया गया ताकि प्रदेश में बेहतरीन विकास का रास्ता बनाया जा सके.

उन्होने कहा कि अपर्णा के सामने कैण्ट से एक प्रत्याशी हैं जो हाल में ही हमारा घर छोड़कर गयी हैं, और इनके सामने टिक नहीं पाएंगी. क्योंकि उन्होने कोई काम नहीं किया. कांग्रेस ने उन्हें मान-सम्मान दिया और कैण्ट के निवासियों ने कितने नारे लगाये लेकिन सबके साथ धोखा किया है. उन्होने कहा कि अपर्णा जीतेंगीं तो लखनऊ की शान बढ़ेगी. राजबब्बर ने कहा कि मन की बात करने वालों को सबक सिखा देना है कि अब काम की बात करने वालों को वोट मिलेगा, मन की बात करने वालों को नहीं. कांग्रेस-सपा गठबन्धन की सरकार बनने पर नौजवानों को रोजगार मिलेगा. उ.प्र. को गठबन्धन की सरकार बेहतर बनायेगी. उन्होने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि जन्मकुण्डली देखने की बात करने वालों की जन्मकुण्डली बनारस वालों ने देख ली है और देश में इनके द्वारा किये गये करतूत को भी देखा है. इसलिए अब इनको ताक-झांक की राजनीति बन्द करनी चाहिए, नौजवान इनको सबक सिखाने का मन बना चुका है. श्री बब्बर ने श्रीमती अपर्णा यादव को कैण्ट से भारी बहुमत से जिताकर धोखा देने वालों को सबक सिखाने का आवाहन किया.

चुनावी जनसभा में सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि अपर्णा यादव से उनके कई रिश्ते हैं, बेटी का और बहू का. उन्होने कहा कि मैं अपनी बेटी और बहू के लिए वोट मांगने आया हूं, यह विधानसभा पहुंचेंगी तो कैण्ट विधानसभा की तकदीर बदल जायेगी. उन्होने कहा कि 56 इंच की छाती होती तो सीमा पर हमारे जवानों की रोजाना जानें नहीं जातीं. सौ दिन में काला धन लाने और 15 लाख रूपये सबके खाते में जमा करने का जो वादा किया था वह जुमला बनकर रह गया है. नोटबन्दी से सभी व्यापारी भाइयों के व्यापार बंदी की कगार पर आ गये. उन्होने कहा कि पहले चरण के मतदान में कांग्रेस-सपा गठबन्धन सभी पर भारी पड़ा है. इसलिए जेडी-यू ने अपना समर्थन भी घोषित किया है. उन्होने कहा कि अपर्णा यादव को भारी बहुमत से जिताकर विधानसभा भेजने का काम कैण्ट के निवासियों को करना है और एक-एक वोट का कर्ज कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं पर रहेगा.

शहर कांग्रेस अध्यक्ष बोधलाल शुक्ला के संचालन में हुई इस जनसभा में पूर्व मंत्री एवं एमएलसी अशोक बाजपेयी, वीरेन्द्र मदान, गिरीश मिश्रा, सपा के नगर अध्यक्ष फाकिर सिद्दीकी, प्रमोद शर्मा, कमाल याकूब, राजू गांधी आदि ने सम्बोधित करते हुए अपर्णा यादव को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की. जनसभा में पूर्व मंत्री सत्यदेव त्रिपाठी, द्विजेन्द्र त्रिपाठी, प्रमोद सिंह, श्रीमती सुशीला शर्मा, श्रीमती सिद्धिश्री सहित तमाम वरिष्ठ कांग्रेस नेता सहित हज़ारों की संख्या में कांग्रेस एवं सपा के कार्यकर्ता एवं स्थानीय जनता उपस्थित रही.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top