Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मोदी जी बंद करें को मन की बात, लोगो की परेशानी देखिये, राहुल की ललकार

 Girish |  2017-02-16 10:13:58.0

मोदी जी बंद करें को मन की बात, लोगो की परेशानी देखिये,  राहुल की ललकार

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
सीतापुर: कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को सीतापुर के लहरपुर में चुनावी रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ पूंजीपतियों का भला करते हैं। वह सत्ता में रहना चाहते हैं। राहुल ने कहा कि हम यूपी को नया भविष्य देना चाहते हैं। प्रधानमंत्री को मन की बात बंद करके लोगों के पास जाकर उनकी परेशानी देखनी चाह‌िए।

राहुल गांधी ने कहा कि देश में नफरत बांटने वालों को दूर करना है। उनके एजेंडे को किसी भी हाल में सफल नहीं होने देना है। राहुल ने कहा कि हमारी सरकार आने के बाद हम हर शहर में युवाओं के लिए मुफ्त में कोचिंग की शुरुआत करेंगे।

राहुल ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि यूपी में मेरी सरकार आई तो कर्जा माफ कर दूंगा। केंद्र में उनकी सरकार है तो वह किसानों का कर्ज माफ नहीं कर देते। उन्होंने कहा क‌ि 15 लाख रुपए देने के वादे की तरह मोदी का कर्जा माफ करने का वादा भी झूठ है।

मेक इन इंडिया की आलोचना करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि देश में जो फोन आ रहे हैं वह मोबाइल चाइना से आ रहा है और यहां का पैसा वहां जा रहा है। हम चाहते हैं क‌ि यहां का उत्पाद चाइना में बिके। उनहोंने कहा कि यूपी में इतनी शक्ति है कि पूरी दुनिया की फैक्‍ट्री बन जाएगा।





Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top