Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राहुल गांधी ने कहा- गठबंधन ही यूपी के भविष्य का आइना है

 Abhishek Tripathi |  2017-02-05 09:32:28.0

राहुल गांधी ने कहा- गठबंधन ही यूपी के भविष्य का आइना है

तहलका न्‍यूज ब्यूरो
सहारनपुर. यूपी के सहारनपुर जिले के गंगोह में रविवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गठबंधन ही यूपी के भविष्य का आइना है। राहुल गांधी ने कहा कि अखिलेश यादव ने यूपी में अच्‍छा काम किया है। ऐसे में गठबंधन कर हम और अखिलेश की यूपी को बदलने का काम करेंगे।

राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस के लोग समाज को तोड़ने का काम करते हैं। धर्म और जाति के नाम पर लोगों को लड़ाने का काम किया जाता है। बीजेपी और आरएसएस के लोग क्रोध और तोड़ने की राजनीति करते हें।

राहुल गांधी ने कहा कि अगर हमारी सरकार आती है तो हम युवाओं को रोजगार देंगे। युवाओं की जिंदगी बदल देंगे। हमारी सरकार मोहब्‍बत की सरकार होगी। राहुल गांधी ने बताया कि उनका फोकस सिर्फ किसानों और युवाओं पर है।

बता दें कि यूपी में सभी 403 विधानसभा सीटों के लिए 7 चरणों में चुनाव होना है। 11 फरवरी को पहले चरण का चुनाव है। सभी पार्टियों ने यूपी में अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। जहां यूपी का चुनाव मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के लिए उनकी साख का सवाल है। वहीं, कांग्रेस जो पिछले 27 सालों से यूपी में सत्ता से बाहर है उसके लिए भी ये चुनाव बेहद अहम है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top