Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आगरा में लग चुका है राहुल गांधी को करंट, आज फिर करेंगे यात्रा, अखिलेश भी होंगे साथ

 Girish |  2017-02-03 06:08:44.0

आगरा में लग चुका है राहुल गांधी को करंट, आज फिर करेंगे यात्रा, अखिलेश भी होंगे साथ

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
आगरा: यूपी के सीएम अखिलेश यादव और कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी गठबंधन को मजबूत करने के लिए शुक्रवार को आगरा में साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस और रोड शो करेंगे। रोड शो से पहले रास्‍ते में आने वाले बिजली के तारों को ऊपर करने की हिदायत दी गई है। दरअसल, करीब चार महीने पहले जब राहुल गांधी आगरा में रोड शो करने आए थे तब अग्रसेन प्रतिमा पर माल्यार्पण के दौरान उन्हें करंट का झटका लग गया था। इस बात को ध्‍यान में रखते हुए कांग्रेस ने अपने नेताओं को हिदायत दी कि वो रूट बनाया जाए, जिसपर बिजली के तार लटके न हों।

बता दें कि अखिलेश-राहुल का रोड शो उसी गाड़ी में होगा, जिसमें लखनऊ में हुआ था। यह काफी ऊंची है। रोड शो को देखते हुए दयालबाग से बिजलीघर चौराहा तक के बिजली के तार एक दिन पहले ही ठीक कर दिए गए हैं। एडमिस्ट्रेशन ने टोरंट की टीम ने जमीन से 18 फीट की ऊंचाई तक पूरा रूट क्लीयर किया है। साथ ही रोड शो के रूट पर पेड़ों के टहनियां भी छांटी हैं।



तारों के बीच फंसते नजर आए थे राहुल-अखिलेश
दरसअल, अखिलेश और राहुल लखनऊ में साझा रोड शो कर चुके हैं। रोड शो के दौरान जब राहुल और अखिलेश रथ पर सबसे ऊपर सवार थे, तब वे बिजली के तारों के बीच फंसते नजर आए थे। इस रोड़ शो में बिजली के तारों के कारण अखिलेश और राहुल को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा था। लखनऊ में रोड़ शो के दौरान अखिलेश-राहुल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, जिसमें राहुल गांधी बिजली के तारों से बचने के लिए नीचे झुके हुए हैं. जबकि अखिलेश काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रहे हैं। जिसपर लोगों ने चुटकियां लेते हुए कहा था कि अखिलेश को मालूम है कि इन तारों में बिजली नहीं है क्योंकि काम बोलता है।

प्रशांत किशोर ने बनाया है रोड मैप
कांग्रेस के चुनाव प्रबंधक प्रशांत किशोर की तरफ से तैयार रोड मैप के अनुसार आगरा में यह रोड शो दोपहर 3 बजे दयालबाग इंजीनियरिंग कॉलेज से शुरू होगा राहुल गांधी और अखिलेश यादव एक वाहन में सवार होकर रोड शो में शामिल होंगे। यहां दोनों नेता पार्टी वर्कर्स को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोनों का काफिला भगवान टाकीज की ओर आगे बढ़ेगा। तीन विधानसभा सीट को कवर करते हुए शाम करीब 6 बजे रोड शो बिजलीघर चौराहा पहुंचेगा। बाद में दोनों नेता पार्टी वर्कर्स को संबोधित कर सकते हैं।

ये होगा रोड़ शो का रूट
अखिलेश-राहुल का ये रोड शो आगरा नॉर्थ से होते हुए आगरा साउथ जाएगा। दयालबाग इंजीनियरिंग कॉलेज, भगवान टॉकीज, दीवानी चौराहा, सुर सदन, सेंट पीटर्स कॉलेज, हरीपर्वत चौराहा, आगरा कॉलेज, छिपीटोला मोड़ होते हुए छिपीटोला चौराहा पहुंचेगा।





Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top