Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राहुल ने बताया - मोदी कर रहे फायरिंग, तीन बार मिसफायर हो गया

 Girish |  2017-03-06 09:56:01.0

राहुल ने बताया - मोदी कर रहे फायरिंग, तीन बार मिसफायर हो गया

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
जौनपुर: यूपी विधानसभा चुनाव अ‍पने अंतिम पड़ाव पर है। आज सातवें चरण के प्रचार का आखिरी दिन है। इस चरण के लिए सभी दल के नेताओं ने अपने पूरा जोर लगा दिया है। पीएम मोदी तीन दिनों से वाराणसी में जमे हुए हैं। वहीं, कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी भी लगातार पूर्वांचल में चुनावी रैलियां कर रहे हैं।

सोमवार को राहुल गांधी ने जौनपुर में चुनावी जनसभा की। इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी हमारे रोड शो के बाद फायर करने की कोशिश कर रहे हैं जो तीन बार मिसफायर हो गया है।

राहुल ने कहा कि पीएम मोदी के चेहरे से मुस्कराहट गायब हो गई है। पीएम मोदी की फिल्म में सिर्फ और सिर्फ मोदी ही दिखाई देते हैं। राहुल ने कहा कि बनारस में बार-बार एक ही फिल्म का रिटेक हो रहा है। मोदी जी ने चार बार रिटेक लिया है। वो हमारे रोड शो के ‌बाद पैदल जाकर चारा खिला आए लेकिन काशी करवट ले चुकी है। हमारी जीत होगी। उनकी हालत खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली हो गई है।

राहुल गांधी ने कहा कि अगर हमारी सरकार बनती है तो हम युवाओं को रोजगार देंगे। वो एक बार फिर मोदी पर आए और बोले कि पीएम मोदी ने कहा था कि मेक इन इंडिया को बढ़ावा देंगे लेकिन वो फेल हो गए हैं।

उन्‍होंने कहा कि मोदी ने माल्या को 1200 करोड़ दे दिए लेकिन हम युवाओं को कर्ज देंगे लेकिन हमारी एक शर्त होगी। राहुल गांधी ने कहा कि मैं चाहता हूं कि एक ऐसा दिन आए जब ओबामा की पत्नी अमेरिका में पतीले में खाना पकाएं जिसमें लिखा हो मेड इन जौनपुर।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top