Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

चौथे चरण के लिए प्रचार में लगे सभी दल के नेता, जानिए कहाँ-कहाँ होगी आज रैलियां

 Sonalika Azad |  2017-02-18 05:59:14.0

चौथे चरण के लिए प्रचार में लगे सभी दल के नेता, जानिए कहाँ-कहाँ होगी आज रैलियां

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.


लखनऊ
. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव चौथे चरण होने वाले है. ऐसे में सभी राजनीतिक दलों की सक्रियता निरंतर बढ़ रही है. पार्टी के प्रमुख नेता जनसभाओं और रैली कर मतदाताओं को लुभा रहे हैं. शनिवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, सपा अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, बसपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और राज्यसभा में नेताप्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद समेत कई प्रमुख नेताओं की सभाएं आयोजित की गयी हैं.


विधानसभा चुनावो के दौरान सभी पार्टी के नेता अपनी-अपनी पार्टी ने प्रचार में लगे हुए है. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शनिवार को जालौन, महोबा, हमीरपुर और चित्रकूट में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी जनसभाएं करेंगे. मुख्यमंत्री सुबह 10.30 बजे उरई के टाउन हाल मैदान में जनसभा करेंगे फिर चरखारी क्षेत्र के कुलपहाड़ और तीसरी सभा छिमौली तिराहे के पास सभा करेंगे. चौथी सभा बबेरू क्षेत्र के कमासिन और चित्रकूट विधानसभा के खोह में चौथी जनसभा करेंगे. बसपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती शनिवार को चुनावी अभियान के तहत झांसी और बांदा की जनसभा को संबोधित करेंगी. सुबह की पहली सभा झांसी के प्रदर्शनी मैदान और दूसरी सभा बांदा के हिंदू कालेज अतर्रा में आयोजित होगी.


कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद शनिवार को जौनपुर जिले में मुंगराबादशाहपुर, प्रतापगढ़ के रामपुर खास में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह शनिवार को रामपुर खास विधानसभा क्षेत्र की सभा को संबोधित करेंगे. उप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजबब्बर और सांसद प्रमोद तिवारी रायबरेली के सलोन, हरचंदपुर आदि क्षेत्रों की सभाओं को संबोधित करेंगे.


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को बलरामपुर, श्रावस्ती, बहराइच और फैजाबाद जबकि गृह मंत्री राजनाथ सिंह कालपी, माधौगढ़, झांसी, गरौठा विधानसभा क्षेत्र की सभाओं को संबोधित करेंगे. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य इलाहाबाद के कोरांव, मेजा, करछना, बारा, कौशांबी के चायल और मंझनपुर विधानसभा क्षेत्र, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह गौरीगंज, मल्हनी और जफराबाद विधानसभा क्षेत्र, केंद्रीय मंत्री उमा भारती हमीरपुर की राठ, बांदा की नरैनी और महोबा जिले की चरखारी और महोबा विधानसभा क्षेत्र की सभाओं को संबोधित करेंगी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और मंत्री अनुप्रिया पटेल भी इलाहाबाद की सभाएं संबोधित करेंगी.




Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top