Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यादव और दलित वोटरों को साधने गढ़वा आश्रम जाएंगे PM मोदी

 Girish |  2017-03-06 04:34:57.0

यादव और दलित वोटरों को साधने गढ़वा आश्रम जाएंगे PM मोदी

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
वाराणसी: यूपी विधानसभा चुनाव के सातवें चरण के लिए प्रचार का आज अंतिम दिन है। पिछले दो दिनों से अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मौजूद पीएम नरेंद्र मोदी तीसरे और अंतिम दिन गढ़वा घाट आश्रम जाएंगे। पीएम मोदी सोमवार को यहां जनसमूह को संबोधित करेंगे।

बता दें कि पीएम जिस गढ़वा आश्रम जाएंगे उसके अनुयायियों की संख्या करोड़ों में है। इनमें ज्यादातर यादव और दलित हैं। इस आश्रम में कई बड़े नेता आ चुके हैं। वाराणसी में स्थित गढ़वा घाट आश्रम के बारे में कहा जाता है कि यादव वोट के लिए इनका इशारा ही काफी है। प्रधानमंत्री मोदी सुबह 10.30 बजे डीएलडब्लू से निकलकर सुबह 10.45 बजे गढ़वा घाट पहुचेंगे और 11.30 तक वहां रहेंगे।

आश्रम पहुंचने के बाद पीएम पहले श्रीश्री 1008 आत्मा विवेकानंद जी महाराज की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन करेंगे। फिर संत समागम में शामिल होंगे। जहां मंचासीन सद्गुरु शरणानंद जी महाराज से प्रधानमंत्री चर्चा करेंगे। वर्तमान गुरु शरणानंद से मिलेंगे और दीक्षा लेंगे। आश्रम को कुछ भेंट देंगे और भंडारे में भी शामिल होंगे। आश्रम के व्यवस्थापक बहादुर बाबा ने बताया कि प्रधानमंत्री को प्रसाद में आंवले और करौंदे का मुरब्बा एवं काजू की बरफी दी जाएगी।

उनके दौरे से पहले ही केद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी यहां आ चुके हैं। दूसरी तरफ आज शाम 5 बजे वाराणसी में सातवें और आखिरी चरण से लिए जारी चुनाव प्रचार थम जाएगा।

गढ़वा घाट आश्रम से निकलकर पीएम जनता दर्शन के लिए निकलेंगे और शास्त्री चौक पर पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादूर शास्त्री के घर जाएंगे जहां एक विशेष श्रद्धांजलि सभा रखी गई है। इसके बाद वो रोहनिया में एक रैली को संबोधित करने के बाद दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

नरेंद्र मोदी का वाराणसी में रोड शो लगातार तीसरे दिन भी होगा। आज वे करीब 800 मीटर तक का रोड शो करेंगे। यह रोड शो रामनगर चौक से शास्त्री चौक तक होगा। इसके मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।




Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top