Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश यादव ने कहा- समाजवादी सड़क पर चलने के बाद पीएम मोदी मुझे ही वोट देंगे

 Girish |  2017-02-11 05:38:37.0

अखिलेश यादव ने कहा- समाजवादी सड़क पर चलने के बाद पीएम मोदी मुझे ही वोट देंगे

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव 2017 को लेकर पहले चरण का मतदान शनिवार को शुरू हो गया। पहले चरण में पश्चिमी यूपी के 15 जिलों की 73 सीटों पर मतदान किया जाना है। इस बीच राजधानी लखनऊ में यूपी के सीएम अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने संयुक्‍त प्रेस वार्ता की। इस दौरान दोनों ही नेताओं ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। साथ ही राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने सपा-कांग्रेस के 10 मुख्य प्राथमिकताओं का साझा पत्र भी जारी किया।

सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि सपा सरकार ने यूपी में बहुत काम किया। लखनऊ-आगरा एक्‍सप्रेस बनवाया है। जो भी व्‍यक्ति उस एक्‍सप्रेस वे पर चलेगा वो समाजवादी पार्टी को ही वोट देगा। उन्‍होंने कहा कि अगर पीएम मोदी लखनऊ-आगर एक्‍सप्रेस वे हाइवे पर चले तो वो भी सपा-कांग्रेस गठबंधन को वोट देंगे। वहीं, राहुल ने कहा कि पीएम मोदी हमारे गठबंधन से डर गए हैं। मोदी ने देश के लोगों को सिर्फ ठगने का काम किया है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी को दूसरों के बाथरूम में झांकने की आदत है। दूसरों की जन्‍मपत्री देखने और गूगल सर्च करने की भी आदत है। धीरे-धीरे इस देश को पीएम मोदी की कई अन्‍य आदतों के बारे में भी पता चल जाएगा।

पीएम मोदी ने देश की सुरक्षा से खिलवाड़ किया
राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है। बीएसफ के जवानों को सही से खाना भी नहीं मिल पा रहा है। अधिकारी उनका शोषण कर रहे हैं। पिछले दिनों हुई हिंसा में 100 से ज्‍यादा जवान शहीद हो गए, लेकिन पीएम मोदी ने जवानों की शहादत पर भी सियासत की। इसके लिए देश उनको कभी माफ नहीं करेगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top