Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मोदी की रैली: UP को बेहाल करने वालों की गोद में बैठ गई कांग्रेस

 Abhishek Tripathi |  2017-02-20 11:17:59.0

मोदी की रैली: UP को बेहाल करने वालों की गोद में बैठ गई कांग्रेस

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
इलाहाबाद. पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को इलाहाबाद के फूलपुर में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान पीएम मोदी ने पूरे भरोसे के साथ कहा कि बीजेपी यूपी चुनाव जीतकर एक मजबूत सरकार बनाने के लिए तेजी से आगे बढ़ रही है। पीएम मोदी ने सभी सपा-कांग्रेस गठबंधन और बसपा इज्‍जत बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन बीजेपी यूपी का भाग्य और भविष्य बदलने के लिए चुनाव लड रही है।

पीएम मोदी ने अखिलेश यादव पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि हमने आज तक ऐसी सरकार नहीं देखी, जो जनता के बारे में सोचती ही ना हो। अखिलेश सरकार बोलती है कि हमारा काम बोलता है, जबकि सच्चाई यह है कि उनके कारनामे बोलते हैं। अगर ऐसा ना होता तो इलाहाबाद हाईकोर्ट को क्यों बोलना पड़ता। आखिर क्यों कोर्ट को फटकार लगानी पड़ रही है।

यूपी बेहाल करने वालों के साथ कांग्रेस
कांग्रेस-सपा गठबंधन पर मोदी ने कहा कि यह अवसरवादी गठबंधन है। जो कांग्रेस यह कह रही थी कि 27 साल से यूपी बेहाल है, वही आज बेहाल करने वालों के साथ है। उन्होंने कहा कि आज बेहाल कहने वाले और बेहाल करने वाले साथ हैं।

यूपी भाई-भतीजावाद में आगे है
मोदी ने कहा कि इलाहाबाद को प्रधानमंत्रियों की धरती माना जाता है, लेकिन आज स्थिति यह है कि यूपी किसी भी जगह नंबर वन नहीं है। प्रदेश विकास के किसी भी क्षेत्र में आगे नहीं है। यूपी अगर आगे है, तो अपराधीकरण में है, अत्याचार में है, भाई-भतीजावाद में है। मोदी ने ये भी कहा कि हमारे देश के लोगों का मैं धन्यवाद कहना चाहूंगा जिन्होंने मेरे कहने से गैस की सब्सिडी छोड़ दी। प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री ने 1965 में देशवासियों से कहा था कि आप एक समय का खाना छोड़ दें, तो लोगों ने छोड़ दिया था, आज वही हिम्मत मैंने दिखायी है। पीएम मोदी कहा कि गरीबों के कल्याण के बारे में 70 साल से सोचा नहीं गया है, तभी तो आज तक हमारे देश में गरीबों को शौच के लिए घर से बाहर जाना पड़ता है। यह स्थिति बहुत खराब है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top