Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी में चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री के साथ गृहमंत्री ने भी संभाला मोर्चा

 Girish |  2017-02-24 04:26:59.0

यूपी में चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री के साथ गृहमंत्री ने भी संभाला मोर्चा

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में चार चरणों के मतदान हो चुके हैं। बाकी बचे तीन चरणों के लिए प्रचार तेज हो गया है। बीजेपी की तरफ से पीएम मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मोर्चा संभाल रखा है। वहीं, सपा-कांग्रेस गठबंधन से अखिलेश और राहुल प्रचार ने पूरी ताकत झोंके हुई हैं।

शुक्रवार को प्रधानमंत्री गोंडा में नजर आएंगे। वे गोंडा के चौपाल सागर में जनसभा को संबोधित करेंगे। गृहमंत्री राजनाथ सिंह पांच जनसभाएं महराजगंज के फरेंदा, नौतनवा, कुशीनगर के फाजिलनगर, देवरिया के भाटपार रानी और रामपुर कारखाना में होनी हैं।

वहीं, यूपी के सीएम अखिलेश यादव की शुक्रवार को सात जनसभाएं होनी हैं। वह फैजाबाद के गुलाब बाड़ी मैदान में और बीकापुर पहुंचेंगे, इसके बाद अंबेडकरनगर के जलालपुर, अकबरपुर, सकरावल और कटेहरी में सीएम की जनसभा होनी है। दिन के आखिर में सीएम फैजाबाद के पछियाना में जनसभा को संबोधित कर लखनऊ लौट जाएंगे।
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वह बहराइच के महसी में, बस्ती के भानपुर में और बलरामपुर शहर में जनसभा करेंगे।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की भी शुक्रवार को पांच जनसभाएं होनी हैं। इसमें आजमगढ़ के तहवरपुर और आजमगढ़ शहर में वह जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद बलिया के सिकंदरपुर, मऊ के मधुवन बाजार में और शाम को गोरखपुर के सेवई बाजार में जनसभा करेंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top