Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

काशी में पीएम मोदी ने गायों को खिलाया चारा, संतों से की मुलाकात

 Abhishek Tripathi |  2017-03-06 06:15:09.0

काशी में पीएम मोदी ने गायों को खिलाया चारा, संतों से की मुलाकात

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
वाराणसी. यूपी में चुनाव अब आखिरी दौर में पहुंच चुका है और 8 मार्च को होने वाले सातवें और अंतिम चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों ने इसमें पूरी झोंक रखी हैं। वाराणसी में पीएम मोदी का आज तीसरा दिन है। तीसरे दिन भी पीएम मोदी रोड शो कर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी क्रम में पीएम मोदी गढ़वा घाट आश्रम पहुंच गए हैं। यहां पहुंचकर पीएम मोदी ने गोशाला में गायों को चारा खिलाया। पीएम मोदी ने यहां पूजा कर संतों से मुलाकात भी की।

बात दें, सातवें चरण में जिन 40 सीटों पर मतदान होना है, उनमें वाराणसी की 8 विधानसभा सीटों को सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण माना जा रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी का चुनाव क्षेत्र होने की वजह से बनारस की सीटें जीतना बीजेपी और प्रधानमंत्री के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन गया है। इसी वजह से पीएम मोदी 3 दिनों से बनारस और उसके आसपास के इलाकों में ही डटे हुए हैं और वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं।

गौरतलब है कि पीएम मोदी गढ़वा घाट पहली बार पहुंचे हैं, जिसे यादवों द्वारा स्थापित पीठ माना जाता है और यादवों में इस मठ को लेकर काफी श्रद्धा भाव है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top