Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

PM मोदी ने कहा- अखिलेश यादव का 'काम' नहीं, 'कारनामा' बोलता है

 Abhishek Tripathi |  2017-02-11 08:14:20.0

PM मोदी ने कहा- अखिलेश यादव का

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
बदायूं. यूपी विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण को लेकर नेताओं ने प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। शनिवार को पीएम मोदी ने बदायूं में जनसभा को संबोधित किया। यहां पीएम मोदी ने अखिलेश यादव चुनावी नारे 'काम बोलता है' पर तंज कसा। पीएम मोदी ने कहा कि अखिलेश यादव का काम नहीं कारनामा बोलता है। यूपी में हत्‍याएं, गैंगरेप और लूट जैसी वारदातें अखिलेश यादव के काम की बखूबी तारीफ करती हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि बदायूं वीआईपी जिलों में आता है। इसके बावजूद यहां के लोग कच्‍ची सड़कों पर चलने को मजबूर हैं। पीने का पानी नहीं मिलता है। बदायूं में बिजली के किल्‍लत की चर्चा दिल्‍ली तक होती है। पीएम मोदी ने बदायूं की जनता से पूछा कि क्‍या यही अखिलेश यादव का विकास कार्य है। युवा गांव छोड़कर शहर जा रहे हैं। पीएम मोदी ने बताया कि अखिलेश यादव ने विकास कार्य तो किया है, लेकिन सिर्फ सैफई में। विकास कार्य किया है तो सिर्फ एक घराने का और एक ही कुनबे का।

अच्‍छे दिन न आने के लिए अखिलेश जिम्‍मेदार
पीएम मोदी ने कहा कि यूपी में अच्‍छे दिन नहीं आए तो इसके लिए सीएम अखिलेश यादव जिम्‍मेदार हैं। केंद्र की कई योजनाओं को अखिलेश यादव ने यूपी में लागू नहीं किया या फिर देर से लागू किया। प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के तहत अखिलेश ने सिर्फ 14 फीसदी किसानों का ही बीमा किया। ये बेहद शर्म की बात है।

मुलायम पर कसा तंज
पीएम मोदी ने मुलायम सिंह यादव पर तंज कसते हुए कहा कि कोई भी गलत काम करो, वो यही कहते हैं बच्‍चे गलती कर देते हैं। ऐसे नेता कौन सा विकास करेंगे और युवाओं के लिए क्या करेंगे, आप खुद ही सोच लीजिए। पीएम मोदी ने कहा कि युवाओं को रोजगार चाहिए और सीएम अखिलेश रोजगार भत्‍ता बांट रहे हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top